ऋषभ पंत के इस हेलीकॉप्टर शॉट को देखकर रोहित शर्मा का मुंह भी खुला का खुला रहा गया, आप भी देखिए VIDEO

ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के तरीके से बहुत से लोग सहमत नहीं होते लेकिन पंत, अपनी धुन के पक्के खिलाड़ी ने आज भी एक ऐसा शॉट खेला है जिसे देखकर ये कहा जा सकता है कि इन्हें कुछ भी समझाने की जरुरत नहीं है

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शुक्रवार को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ दूसरे T20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में भारत ने शानदार बल्लेबाजी का नमूना दिखाया है. भारत की तरफ से विराट कोहली और ऋषभ पंत ने अर्धशतकीय पारियां खेली हैं. ऋषभ पंत ने अपने आलोचकों को इस मैच में करारा जवाब दिया है.

यह पढ़ें- अपने पुराने अंदाज में दिखे किंग कोहली, ठोका अर्धशतक, आलोचकों को दिया करारा जवाब

ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के तरीके से बहुत से लोग सहमत नहीं होते लेकिन पंत, अपनी धुन के पक्के खिलाड़ी ने आज भी एक ऐसा शॉट खेला है जिसे देखकर ये कहा जा सकता है कि इन्हें कुछ भी समझाने की जरुरत नहीं है इनको इनके हाल पर छोड़ दे ये इसी तरह खेलेंगे. 

ऋषभ पंत ने इस  पारी में 28 गेंदों में 52 रनों की नाबाद पारी खेली. इस पारी के दौरान पंत ने 7 चौके और 1 छक्का लगाया. 19वें ओवर में पंत ने होल्डर के ओवर में एक 85 मीटर का छक्का लगाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस फुलटॉस गेंद को अपने ही अंदाज में उन्होंने एक हाथ से पंत ने सीमा रेखा के बाहर भेज दिया. सभी फील्डरों की नजरें बस वाइड लॉग ऑन की तरफ थी कि आखिर ऋषभ ने ऐसा शॉट कैसे खेल दिया. 

यह भी पढ़ें- सुनील नारेन का धमाका ! BPL फाइनल में 21 गेंदों में ठोका अर्धशतक, VIDEO में देखिए धुआंधार पारी

Advertisement

बहरहाल इस मैच में भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी की और वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए 187 रनों का लक्ष्य रखा है. भारत की तरफ से अगर अन्य बल्लेबाजों की बात करें तो रोहित शर्मा ने 19 और वेंकटेस अय्यर ने 18 गेंदों में 33 रनों की ताबड़तोड़ पारी  खेली. 

IPL से होने वाली करोड़ों की कमाई को कैसे BCCI,आईपीएल टीमों और स्टेट एसोसिएशन के बीच बांटा जाता है?

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Maharashtra Assembly Election: महाराष्ट्र चुनाव से पहले MVA में 'महाभारत' | Des Ki Baat | NDTV India