VIDEO: ऋषभ पंत ने पैर मोड़ा और एक हाथ से गेंद को पहुंचा दिया स्टेडियम के बाहर

Rishabh Pant dispatches huge one handed six: बांग्लादेश के खिलाफ ऋषभ पंत के वन हैंडेड सिक्स को देख क्रिकेट प्रेमी अभिभूत हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

Rishabh Pant dispatches huge one handed six: बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए वार्म अप मैच में ऋषभ पंत का जमकर कहर देखने को मिला. चोटिल होने के बाद लोग कयास लगा रहे थे कि क्या वह इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी करने के बाद पुराने लय में नजर आ पाएंगे? उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए इसका जवाब दे दिया है. मैच के दौरान उन्होंने जब एक हाथ से छक्का लगाया. उसे देख एक पल के लिए वहां उपस्थित हर कोई हैरान रह गया. 

मैच के दौरान वह जबर्दस्त लय में नजर आए. पंत ने टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 32 गेंदों का सामना किया. इस बीच 165.62 की स्ट्राइक रेट से 53 रन की धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेलने में कामयाब रहे. खास बात यह रही कि इस मैच में वह नाबाद रहे और रिटायर्ड आउट हुए. पंत की उम्दा पारी के दौरान कुल 4 चौके और 4 छक्के देखने को मिले.

आईपीएल में भी हिट रहे थे पंत 

चोट से वापसी करने के बाद आईपीएल 2024 में भी पंत का बल्ला जमकर चला था. उन्होंने अपनी टीम के लिए 13 मुकाबलों में शिरकत की थी. इस बीच 13 पारियों में 40.55 की औसत से 446 रन बनाने में कामयाब हुए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 3 बेहतरीन अर्धशतकीय पारियां भी देखने को मिली थी. टूर्नामेंट के दौरान उनका 155.40 का स्ट्राइक रेट था. उनके इसी उम्दा फॉर्म को देखते हुए चयनकर्ताओं ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए उनका चयन किया है.

यह भी पढ़ें- 'अबे इतना मत मारो बे', रोहित शर्मा से मैदान में मिलना फैंस को पड़ा भारी, पुलिस ने बर्बरतापूर्वक अरेस्ट किया, VIDEO

Featured Video Of The Day
डिलीवरी से पहले हाथों में हाथ थामे सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे Deepika-Ranveer, देखें खूबसूरत Video