बर्थडे पर ऋषभ मांगे बैटिंग, वसीम जाफर ने जन्मदिन पर ही भारतीय विकेटकीपर को कर दिया ट्रोल

ऋषभ पंत आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. बर्थडे पर पंत को देश और दुनिया में उनके चाहने वालों से बधाईयां मिल रही हैं. इसी बीच पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ वसीम जाफर ने ऋषभ पंत के जन्मदिन पर एक मीम शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया है.

बर्थडे पर ऋषभ मांगे बैटिंग, वसीम जाफर ने जन्मदिन पर ही भारतीय विकेटकीपर को कर दिया ट्रोल

Rishabh Pant Birthday

खास बातें

  • ऋषभ पंत के जन्मदिन पर उन्हें किया गया ट्रोल
  • 4 अक्टूबर को ऋषभ पंत अपना 25वां जन्मदिन मना रहे हैं
  • देश और दुनिया में उनके चाहने वालों से मिल रही हैं बधाईयां
नई दिल्ली:

भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत आज यानि 4 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. बर्थडे पर पंत को देश और दुनिया में उनके चाहने वालों से बधाईयां मिल रही हैं. इसी बीच पूर्व भारतीय बल्लेबाज़ वसीम जाफर ने ऋषभ पंत के जन्मदिन पर एक मीम शेयर करते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया है. दरअसल वसीम जाफर ने एक मीम अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया है जिसमें ऋषभ पंत और कप्तान रोहित शर्मा तीन तस्वीरों में नज़र आ रहे हैं, जिसमें पहले रोहित शर्मा को कहते हुए दिख रहे हैं कि “ हैप्पी बर्थडे ऋषभ. क्या गिफ्ट चाहिए बोल . इस पर ऋषभ पंत कह रहे हैं कि बैटिंग, इसके बाद रोहित शर्मा का शानदार रिएक्शन देखने को मिल रहा है.”


आपको बता दें कि ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक को लेकर काफी दिनों से चर्चाएं हो रही हैं कि विश्व कप में इन दोनों में से कौन खेलेगा, इसी बीच साउथ अफ्रीका के खिलाफ पिछले मैच में ऋषभ पंत व दिनेश कार्तिक दोनों ही खेलते हुए नज़र आए थे लेकिन पंत को मैच में बैटिंग करने का मौका नहीं मिला. उनसे पहले दिनेश कार्तिक को भेजा गया. ऐसे में वसीम जाफर ने भी पंत के जन्मदिन पर चुटकी ले ली.


आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जा रही तीन टी-20 मैचों की सीरीज़ में  भारत ने पहले दो मैच जीतकर सीरीज़ पहले ही अपने नाम कर ली है. इंदौर में खेल जा रहे सीरीज़ के तीसरे और आखिरी मैच में भारत की तरफ से स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली और के एल राहुल को आराम दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com