रिंकू सिंह की दरियादिली, एयरपोर्ट पर फैन के कहने पर किया कुछ ऐसा जिसने जीता दिल, Viral हुआ Video

Rinku Singh video viral, रिंकू के करियर की बात की जाए तो अबतक 10 टी-20 मैच में 6 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए कुल 180 रन बनाए हैं. रिंकू ने अबतक 17 चौके और 11 छक्के लगा चुके हैं. बता दें कि नेहरा ने माना है कि रिंकू टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल हो सकते हैं. 

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
Rinku Singh ने जीता दिल

Rinku Singh video viral: भारत की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को टी-20 सीरीज में 4-1 से हरा दिया, इस पूरे सीरीज में रिंकू सिंह ने शानदार बल्लेबाजी की और एक नए फिनिशर के तौर पर खुद को स्थापित करने में सफल रहे. रिंकू ने जहां अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचा दिया तो वहीं दूसरी ओर अपनी दरियादिली से भी फैन्स का दिल जीत लिया. दरअसल, केकेआर ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें रिंकू एयरपोर्ट पर ही फैन की जर्सी पर ऑटोग्राफ देते हुए नजर आए हैं.

यह भी पढ़ें: ''"हर तीन मिनट में..."ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले वसीम अकरम ने पाकिस्तान बोर्ड को दी सलाह

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही रिंकू एयरपोर्ट पर फैन्स के बीच में आए तो एक फैन ने उनसे अपनी जर्सी पर ऑटोग्राफ देने की अपील की जिसे देखकर भारतीय क्रिकेटर कुछ पल के लिए रूके और फैन के करीब जाकर जर्सी पर ऑटोग्राफ दिया. ऑटोग्राफ देने के बाद रिंकू मुस्कुराकर अपने रास्ते हो लिए. वहीं, फैन की बात को मानकर रिंकू ने दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

वहीं, रिंकू सिंह को अपने करीब पाकर फैन की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई थी. फैन का जो रिएक्शन था वह देखने लायक था.   ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में रिंकू ने कमाल की बल्लेबाजी की और 5 मैच की 4 पारियों में कुल 105 रन बनाए जिसमें उनका औसत 52.50 का रहा. रिंकू ने 175 के स्ट्राइक रेट के साथ रन बनाकर धमाका कर दिया था. इस पूरे टी-20 सीरीज में रिंकू ने 13 चौके और 4 छक्के लगाने में सफल रहे.

Advertisement

रिंकू के करियर की बात की जाए तो अबतक 10 टी-20 मैच में 6 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए कुल 180 रन बनाए हैं. रिंकू ने अबतक 17 चौके और 11 छक्के लगा चुके हैं. बता दें कि नेहरा ने माना है कि रिंकू टी20 वर्ल्ड कप की टीम में शामिल हो सकते हैं. 

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh DGP Prashant Kumar का बड़ा खुलासा! कहा- ''अफसरों पर गिर सकती है गाज''
Topics mentioned in this article