जीत मिलते ही गंभीर के पैरों में झुक गए रिंकू, सोशल मीडिया पर तस्वीरें मचा रही हैं तहलका

Rinku Singh Bowed down to Gautam Gambhir: फाइनल मुकाबले में जीत मिलने के बाद रिंकू सिंह को गौतम गंभीर को सिर झुकाकर नमन करते हुए देखा गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Rinku Singh

Rinku Singh Bowed down to Gautam Gambhir: मौजूदा समय में भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज रिंकू सिंह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. उनकी उम्दा बल्लेबाजी का कोई दीवाना है. यही नहीं उनके धैर्य और सज्जनता की भी हर कोई सराहना करता है. आईपीएल 2024 में तो उनका बल्ला कुछ खास नहीं चला, लेकिन फाइनल मुकाबले के बाद उनका दिल जीत लेने वाला कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

दरअसल, मैच जितने के बाद जब सभी खिलाड़ी मैदान में उपस्थित थे और एक दूसरे को बधाई दे रहे थे. उस दौरान रिंकू सिंह को भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर एवं मौजूदा समय में केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर के पैरों में झुकते हुए देखा गया. इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

Advertisement

वायरल हो रही तस्वीरों में रिंकू सिंह को गौतम गंभीर के कदमों में हाथ जोड़े हुए देखा सकता है. हालांकि, यहां गंभीर ने भी बड़प्पन दिखाते हुए युवा स्टार को तुरंत उठा लिया और गले से लगा लिया. दोनों खिलाड़ियों की यह जुगलबंदी हर किसी का दिल जीत रहा है.

आईपीएल 2024 में रिंकू सिंह का कैसा रहा प्रदर्शन?

बात करें रिंकू सिंह के प्रदर्शन के बारे में तो उन्होंने इस साल अपनी टीम के लिए 15 मुकाबलों में शिरकत की. इस बीच उनके बल्ले से 11 पारियों में 18.67 की औसत से 168 रन निकले. आईपीएल 2024 में उनका 148.67 का स्ट्राइक रेट रहा.  

यह भी पढ़ें- KKR की जीत में ये 5 खिलाड़ी रहे हीरो, प्रदर्शन ऐसा कि दुनिया हमेशा रखेगी