Richa Ghosh: 12वीं की परीक्षा के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे नहीं खेलेंगी ऋचा घोष

Richa Ghosh: न्‍यूजीलैंड के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में ऋषा घोष 12वीं की परीक्षा के कारण नहीं खेलेंगी.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Richa Ghosh

Richa Ghosh: न्‍यूजीलैंड के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज में ऋषा घोष 12वीं की परीक्षा के कारण नहीं खेलेंगी. 21 वर्षीय घोष 2020 से भारत की अंतर्राष्‍ट्रीय टीमों का हिस्‍सा हैं जब वह 16 साल की थीं. इस सीरीज के लिए हरमनप्रीत कौर को कप्तान के रूप में बरकरार रखा गया है.16 सदस्‍यीय दल 24, 27 और 29 अक्टूबर को अहमदाबाद में तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगा जिसकी कप्‍तानी हरमनप्रीत कौर करेंगी. जिनकी कप्‍तानी T20 वर्ल्ड कप के ग्रुप चरण से भारत के बाहर होने के बाद खतरे में थी. यह टूर्नामेंट में भारत का पहला मैच था जब न्‍यूज़ीलैंड ने बड़ी जीत हासिल करके उनको मुश्किलों में डाल दिया था.

वनडे टीम में तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर वनडे डेब्‍यू कर रही हैं, जिसमें सयाली सतघरे और साइमा ठाकोर शामिल हैं, इसके अलावा लेग स्पिनर प्रिया मिश्रा और मध्‍य क्रम की बल्‍लेबाज तेजल हसबनिस शामिल हैं. बीसीसीआई ने बताया है कि लेग स्पिनर आशा शोभना चोट की वजह से अनुपलब्‍ध है जबकि पूजा वस्‍त्रकर को आराम दिया गया है.

कुछ इस प्रकार है भारतीय टीम:

हरमनप्रीत कौर (कप्‍तान), स्‍मृति मंधाना (उप कप्‍तान), शेफ़ाली वर्मा, दयालन हेमलता, दीप्ति शर्मा, जेमिमाह रॉड्रिक्‍स, यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), उमा छेत्री (विकेटकीपर), सयाली सतघरे, अरुंधति रेड्डी, रेणुका सिंह ठाकुर, तेजल हसनबिस, साइमा ठाकोर, प्रिया मिश्रा, राधा यादव और श्रेयंका पाटिल.

Advertisement

यह भी पढ़ें- Rachin Ravindra Net Worth: कितने अमीर हैं रचिन रविंद्र? एक नजर में पढ़ें उनकी पूरी संपत्ति
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bahraich Encounter को Asaduddin Owaisi ने क्यों बताया 'Netflix Movie'? | CM Yogi | Uttar Pradesh
Topics mentioned in this article