VIDEO: जीत के बाद मर्यादा भूल गए RCB के... धक्के मारे, कपड़े खींचे, फिर पुलिस ने बरसाया डंडा

RCB fans harassed CSK supporters: एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में में आरसीबी की जीत के बाद उनके फैंस सीएसके के फैंस के साथ बदतमीजी करते हुए नजर आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins
R

RCB fans harassed CSK supporters: आईपीएल 2024 का 69वां मुकाबला 18 मई को रॉयल चैलेंज बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया. दोनों टीमों के फैंस इस बड़े मुकाबले के लिए भारी संख्या में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में पहुंचे थे. मैच की रोमांचकता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कभी जीत आरसीबी के बेड़े में जाती हुई नजर आ रही थी तो कभी ऐसा महसूस हो रहा था कि सीएसके की टीम बाजी मार ले जाएगी, लेकिन जब मैच समाप्त हुआ तो विजयश्री आरसीबी के बेड़े में थी. 

सीएसके के खिलाफ मिली रोमांचक जीत के बाद आरसीबी के फैंस काफी खुश नजर आए. हालांकि, इस दौरान उनके क्रिकेट प्रेमियों को अपना होश खोते हुए भी देखा गया. मैच के बाद के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस वीडियो में आरसीबी के फैंस को सीएसके के फैंस के साथ बदतमीजी करते हुए देखा जा सकता है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ एक जगहों पर आरसीबी के फैंस सीएसके के समर्थकों को धक्का मारते हुए नजर आ रहे हैं. हद तो तब हो गई जब कुछ आरसीबी के फैंस सीएसके के एक अकेले फैंस के कपड़े खींचने लगे. इस दौरान उपद्रव मचा रहे आरसीबी फैंस के ऊपर मजबूरी में पुलिस को लाठियां भांजना भी पड़ा.

आरसीबी ने सीएसके को रौंदा 

बात करें इस मैच के बारे में तो एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम 5 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाने में कामयाब हुई थी. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए सीएसके की टीम निर्धारित ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 191 रन तक ही पहुंच पाई. जिसकी वजह से इस मुकाबले में सीएसके की टीम को 27 से रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें- IPL 2024 की चैंपियन बनने जा रही है RCB! ये संयोग कर रहे हैं इशारा

Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: हरियाणा की राजनीति में महिलाओं का दम, धीरे-धीरे बढ़ रहा असर