IND vs AUS: इस खिलाड़ी को भारतीय क्रिकेट का फ्यूचर मानते हैं रवींद्र जडेजा

Tilak Varma India Future: अनुभवी हरफनमौला रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से वापसी करने वाले हैं. दरअसल, जडेजा घुटने की चोट के कारण टीम इंडिया से काफी दिनों से बाहर चल रहे हैं. अभी हाल ही में जडेजा ने रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के खिलाफ मैच खेलकर क्रिकेट के मैदान पर वापसी की थी.

IND vs AUS: इस खिलाड़ी को भारतीय क्रिकेट का फ्यूचर मानते हैं रवींद्र जडेजा

जडेजा इस खिलाड़ी को भारतीय क्रिकेट का भविष्य मानते हैं

Tilak Varma India Future: अनुभवी हरफनमौला रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से वापसी करने वाले हैं. दरअसल, जडेजा घुटने की चोट के कारण टीम इंडिया से काफी दिनों से बाहर चल रहे हैं. अभी हाल ही में जडेजा ने रणजी ट्रॉफी में तमिलनाडु के खिलाफ मैच खेलकर क्रिकेट के मैदान पर वापसी की थी. तमिलनाडु के खिलाफ मैच में जडेजा ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले अपने फॉर्म और फिटनेस का नमूना पेश करने में कामयाबी हासिल की थी. इस मैच में गेंदबाजी करते हुए जडेजा ने 7 विकेट लेने का कमाल कर दिखाया था. 

अब फैन्स जल्द से जल्द जडेजा को भारत के लिए फिर से खेलते देखना चाहते हैं. वहीं, ऑलराउंडर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसपर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं. दरअसल, जडेजा ने सोशल मीडिया पर क्रिकेटर तिलक वर्मा (Tilak Varma) के साथ तस्वीर शेयर की और कैप्शन में जो लिखा है उसने सबका ध्यान अपनी ओर खिंचा है. जडेजा ने कैप्शन में लिखा, 'फ्यूचर ऑफ इंडिया के साथ मस्ती ..', यानि जडेजा ने तिलक वर्मा को भारतीय क्रिकेट का नया भविष्य करार दे दिया है. 

तिलक वर्मा अपनी काबिलियत की झलक आईपीएल में दिखा चुके हैं. आईपीएल के 15वें सीजन में तिलक ने अपनी बल्लेबाजी से भविष्य की उम्मीद जगा दी थी. पिछले साल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज ने 14 मैचों में 2 अर्धशतक के साथ कुल 397 रन बनाए थे जिसमें उनका बेस्ट स्कोर 61 रन रहा था. तिलक ने जिस अंदाज में आईपीएल में कमाल किया है उसी को देखते हुए फैन्स और कई क्रिकेट के दिग्गज  उन्हें भारत का भविष्य करार दे रहे हैं. 


ये भी पढ़े-

हार्दिक पांड्या के बाद सूर्यकुमार यादव ने भी 'पिच' को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

विराट कोहली की टीम का विश्व में जलवा, दुनिया की टॉप 5 टीमों में शामिल होकर आरसीबी ने मचाई धूम

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com