''2 नहीं बल्कि 4 आंखें हैं'', सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी देख हैरान हुए रमीज राजा, कह दी बड़ी बात

Rameez Raja praised Suryakumar Yadav: रमीज राजा ने सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की है. उनका कहना है कि इनके पास 2 नहीं बल्कि 4 आंखें हैं. 2 आगे और 2 पीछे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Suryakumar Yadav

Ramiz Raja praised Suryakumar Yadav: टीम इंडिया ने 'सेमी फाइनल' मुकाबले में इंग्लैंड को मात देते हुए 'फाइनल' में प्रवेश कर लिया है. मैच के दौरान एक बार 'हिटमैन' रोहित शर्मा (57) का बल्ला जमकर चला. उनके बाद भारतीय टीम की तरफ से 'सेमी फाइनल' में किसी बल्लेबाज ने अपनी चमक बिखेरी तो वह सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) थे. टीम के लिए अहम मुकाबले में 2 शुरुआती झटके लग जाने के बाद वह चौथे क्रम पर बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतरे. यहां उन्होंने ना केवल रोहित शर्मा का बखूबी साथ निभाया, बल्कि 36 गेंद में 130.56 की स्ट्राइक रेट से 47 रन की उम्दा पारी भी खेली. इस बीच उनके बल्ले से 4 चौके और 2 छक्के निकले. 

Advertisement

सूर्यकुमार यादव के इस उम्दा प्रदर्शन से हर कोई खुश है और उनकी खूब सराहना कर रहा है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर ने भी उनको सराहा है. उनका कहना है, ''इससे ज्यादा आंख जाती नहीं है. मैं पहले भी कह चुका हूं. इनसे ज्यादा इमेजिनेटिव बल्लेबाज कोई नहीं है टी20 क्रिकेट में. ये अच्छे बॉल पर भी छक्का-चौका लगा देते हैं. इनकी खासियत यह है कि ये वहां पर शॉट खेलते हैं. जहां पर कोई फील्डर नहीं होता है. इनके जेहन में पूरी तरह से फिल्ड की जानकारी रहती है.''

राजा ने आगे कहा, ''जैसे 2 नहीं बल्कि 4 आंखें हैं इनकी. 2 आगे 2 पीछे. ये मैदान में आकर उस वक्त विपक्षी टीम पर हमला करते हैं, जब इनके टीम की विकटें गिरी होती हैं. सेमी फाइनल में टीम इंडिया को दरकार थी कि उनके टॉप गन चलें. यहां उनका बल्ला खूब चला. विराट कोहली के जल्दी आउट जाने के बाद उनसे टीम को काफी उम्मीदें थी. और वह इन उम्मीदों पर खरे उतरने में कामयाब भी रहे.

Advertisement

यह भी पढ़ें- ''बैटिंग के रोल्स रॉयस हैं'', रोहित शर्मा की बल्लेबाजी का दीवाना हुआ पाकिस्तानी दिग्गज

Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur में बीच सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई | India@9 | NDTV India