ध्रुव जुरेल ने लगाया विनिंग शॉट, राहुल द्रविड़ ने लगा लिया गले से, रोहित भी झूमे, ऐसा था भारत की जीत का जश्न, Video

Rahul Dravid hug Dhruv Jurel Shubman Gill, भारत ने चौथा टेस्ट मैच 5 विकेट से जीतकर सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना ली है. भारतीय टीम अपने घर पर रिकॉर्ड 17वीं बार टेस्ट सीरीज जीतने में सफल रही है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
रोहित और राहुल द्रविड़ ने जुरेल को लगाया गले से

Viral moment IND vs ENG 4th Test :  ध्रुव जुरेल (Dhruv Jurel) ने विनिंग शॉट खेलकर 2 रन बनाए और भारत को जीत दिला दी. जुरेल 39 रन बनाकर नाबाद रहे, वहीं, शुभमन गिल (Shubman GIll) ने 52 रन की पारी खेली, दोनों की पारी के दम पर भारतीय टीम चौथे टेस्ट मैच को 5 विकेट से जीतने में सफल रही. भारत की जीत के बाद खिलाड़ियों ने इसका भरपूर जश्न मनाया. खिलाडी़ एक दूसरे को बधाई देते दिखे तो वहीं टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  ने दोनों खिलाड़ी गिल और जुरेल को गले लगाकर जीत का जश्न मनाया. वहीं, इसके बाद कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid)  भी कहां पीछे रहने वाले थे.

यह भी पढ़ें: जायसवाल ने किया ऐतिहासिक कमाल, डॉन ब्रैडमैन के रिकॉर्ड की बराबरी कर मचाया तहलका, विश्व क्रिकेट भी चौंका

Advertisement

यह भी पढ़ें: "Dhruv Jurel: कारगिल war का हिस्सा रहे पिता को किया सैल्यूट, अंपायर ने भी बजाई ताली, ऐसा था ध्रुव जुरेल की पारी का रोमांच, Video

Advertisement

Advertisement

राहुल द्रविड़ ने भी लगाया गले से

कोच द्रविड़ भी जीत के बाद काफी खुश दिखे और दोनों खिलाड़ियों को गले से लगाकर जीत का जश्न मनाया. बीसीसीआई ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. फैन्स कोच द्रविड़ के रिएक्शन पर खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि पहली बार इंग्लैंड को बैजबॉल युग में सीरीज हार का सामना करना पड़ा है. 

Advertisement

ध्रुव जुरेल बने प्लेयर ऑफ द मैच  

टेस्ट मैच में जुरेल ने शानदार बल्लेबाजी की और 90, 39 रन की पारी खेली, पहली पारी में 90 रन बनाए जिसके कारण ही टीम इंडिया पहली पारी में 307 रन बना पाने में सफल रही थी, वहीं, दूसरी पारी में जुरेल ने नाबाद 39 रन बनाकर भारत को जीत दिलाने का काम किया. जुरेल ने शुभमन गिल के साथ मिलकर छठे विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी की जो टीम इंडिया के लिए काफी अहम साबित हुई.

गिल की यादगार पारी

भारत की दूसरी पारी में गिल ने 52 रन की नाबाद पारी खेली और भारत को टेस्ट मैच जीताने में अहम किरदार निभाया. एक समय भारत के 5 विकेट 120 रन पर गिर गए थे जिसके बाद गिल और जुरेल ने मिलकर छठे विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी की जिसने भारत के लिए मैच बना दिया. भारतीय टीम सीरीज में 3-1 से आगे है. 

Featured Video Of The Day
Bahraich Violence के आरोपियों के Encounter का VIDEO VIRAL, आप भी देखें