PSL: राशिद खान ने 'NO-LOOK' छक्का लगाकर लूटी महफिल, गेंदबाज के उड़े होश, देखें Video

पाकिस्तान सुपपर लीग (PSL 2022) के तीसरे मैच में मुल्तान सुल्तान (Multan Sultan) ने तीसरे मैच में लाहौर कलंदर्स को  5 विकेट से हरा दिया

विज्ञापन
Read Time: 24 mins
राशिद खान के छक्के ने लूटी महफिल

पाकिस्तान सुपपर लीग (PSL 2022) के तीसरे मैच में मुल्तान सुल्तान (Multan Sultan) ने तीसरे मैच में लाहौर कलंदर्स को  5 विकेट से हरा दिया. मुल्तान सुल्तान के शान मसूद को उनकी विस्फोटक पारी के लिए प्लेयरप ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. मसूद ने 50 गेंद पर 83 रन की पारी खेली, जिसमें 14 चौके और 1 छक्का शामिल रहा. मसूद के अलावा कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 42 गेंद पर 69 रन की पारी खेलकर मैच को जीताने में अहम भूमिक निभाई. भले ही मुल्तान सुल्तान ने यह मैच जीत लिया लेकिन पूरे मैच में लाहौर कलंदर्स की ओर से खेल रहे राशिद खान (Rashid Khan) ने सुर्खियां बटोरी. 

U19 WC: लाइव मैच में आया भूकंप, मैदान का हुआ ऐसा हाल, देखें Video

इस बार राशिद ने अपनी गेंदबाजी से नहीं बल्कि बल्लेबाजी से महफिल लूटने का काम किया. दरअसल लाहौर कलंदर्स की पारी के दौरान राशिद ने केवल 4 गेंद पर 17 रन की नाबाद पारी खेली, जिसमें 2 छक्के और 1 चौके शामिल रहे. लेकिन अपनी पारी के दौरान राशिद ने जिस तरह से गेंदबाज शहनवाज धानी की गेंद पर आखिरी ओवर की तीसरी गेंद पर बेकवर्ड पॉइंट पर छक्का मारा, जिसे देखकर फैन्स गदगद हो गए. कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर भी राशिद के इस खास शॉट को देखकर अपनी खुशी जाहिर करते दिखे.

हुआ ये कि गेंदबाज धानी ने 20वें ओवर की तीसरी गेंद राशिद को लेग स्टंप की ओर लो फुलटॉस फेंकी, जिसपर बल्लेबाज ने झुककर बल्ला लेग साइड की ओर घुमा दिया. गेंद बल्ले पर लगते ही हवा में उड़ गई और सीधे छक्के के लिए चली गई. 

Advertisement

U-19 WC: बांग्लादेश के खिलाफ छक्का जड़ कौशल तांबे ने दिलाई जीत, ऐसे झूम उठा पूरा ड्रेसिंग रूम- Video

Advertisement

राशिद के इस अजीब शॉट को देखकर हर कोई हैरान गया है. राशिद द्वारा खेले गए इस शॉट में हेलीकॉप्टर शॉट और कलाई के सहारे खेले गए फ्लिक शॉट की साफ दिखाई दी. राशिद के इस शॉट के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता लेकिन जिस किसी ने भी इस वीडियो को देखा उसकी आंखे खूली की खूली रह गई है.

Advertisement
Advertisement

मैच की बात करें तो Lahore Qalandars ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 206 रन बनाए थे जिसके बाद मुल्तान सुल्तान ने 5 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. 

अहमदाबाद फ्रेंचाइजी की ओर से खेलेंगे राशिद खान
इस बार आईपीएल में राशिद खान अहमदाबाद फ्रेंचाइजी की ओर से खेलते नजर आएंगे. अहमदाबाद की टीम  ने राशिद खान को 15 करोड़ देकर अपने टीम में शामिल कर लिया है. राशिद के अलावा हार्दिक पंड्या और शुभमन गिल को भी अपने टीम के साथ जोड़ लिया है. हार्दिक को भी 15 करोड़ रूपये मिलेंगे तो वहीं गिल को अहमदाबाजद ने 7 करोड़ रूपये दिए हैं. 

किंग कोहली बंदूक वाले फायर में खोए रहे और BCCI तीली वाली आग सुलगाता रहा! .

Featured Video Of The Day
जब यूपी में टमाटर के लिए लगी "Z+ सिक्योरिटी'