Hardik Pandya: 'हार्दिक क्या चांद से उतर के आया है ? भारतीय पूर्व गेंदबाज का माथा ठनका, मुंबई इंडियंस के नए कप्तान पर हुए आग बबूला 

Praveen Kumar on Hardik Pandya, हार्दिक पंड्या को लेकर प्रवीण कुमार भड़क गए हैं. इंटरव्यू के दौरान प्रवीण कुमार ने कुछ ऐसी बातें की है जो सुर्खियां बटोर रही है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
Praveen Kumar on Hardik Pandya, प्रवीण कुमार भड़के

Praveen Kumar on Hardik Pandya: भारत के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार (Praveen Kumar) हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) पर भड़क गए हैं. दरअसल, शुभंकर मिश्रा के यू-ट्यूब चैनल पर दिए गए अपने इंटरव्यू में उन्होंने बीसीसीआई पर भी निशाना साधा है. बता दें कि हाल ही में बीसीसीआई ने सभी खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट खेलना अनिवार्य कर दिया है. इसी मुद्दे पर बात करते हुए पूर्व गेंदबाज ने कहा कि, "बीसीसीआई ने जो फैसला किया है वह एकदम सही है. सभी को घरेलू क्रिकेट खेलना चाहिए. यह सही है. चाहे वो ईशान किशन हो या फिर श्रेयस अय्यर, यहां तक की हार्दिक पंड्या को भी है. क्या वो चांद पर से उतर कर आया है. बीसीसीआई को इन सभी के बारे में देखना पड़ेगा."

प्रवीण कुमार न अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, 'हार्दिक पंड्या चांद से थोड़े उतर के आये हैं? खेलना पड़ेगा इसको भी. क्यों इसके लिए अलग नियम है? इसको भी बोर्ड को धमकाना चाहिए." इंटरव्यू में प्रवीण कुमार ने अपनी बात आगे ले जाते हुए कहा, "आप केवल घरेलू टी20 टूर्नामेंट ही क्यों खेलेंगे? तीनों प्रारूप खेलें..या आपने 60-70 टेस्ट मैच लिए खेले हैं जो आप सिर्फ टी20 खेलेंगे. देश को आपकी जरूरत है.. यदि आप टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहते हैं, तो आप इसे लिखित में दिजिए." इसके अलावा प्रवीण कुमार ने आगे कहा, "हो सकता है कि पंड्या को सूचित कर दिया गया हो कि उन्हें टेस्ट के लिए नहीं चुना जाएगा। मेरे पास कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है."

Advertisement

टखने की चोट के कारण वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होने के बाद से हार्दिक इंटरनेशनल क्रिकेट से बाहर हैं. वो हाल ही में ठीक हुए और आईपीएल 2024 में खेलते हुए नजर आएंगे. वहीं, हाल ही में हार्दिक   डीवाई पाटिल टी20 कप में खेलते हुए नजर आए थे. बता दें कि हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस का नया कप्तान बनाया गया है. इस बार के आईपीएल में रोहित शर्मा की जगह हार्दिक कप्तानी करते हुए नजर आने वाले हैं. आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की टीम अपना पहला मुकाबला 24 मार्च को गुजराच टाइटंस के साथ खेलने वाली है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: "यह फैसला बिल्कुल...", रोहित को हटाकर हार्दिक को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाए जाने पर युवराज सिंह का माथा ठनका, रिएक्शन ने मचाई सनसनी

Advertisement

यह भी पढ़ें: "IPL खेलने के लिए फेक इंजरी का बहाना ..." सोशल मीडिया पोस्ट को लाइक कर मोहम्मद शमी ने खड़ा किया बवाल

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV World Summit 2024: Snapdeal Co-Founder Kunal Bahl ने शेयर की Ratan Tata की दिलचस्प कहानी