हार के बाद 'पठान ब्रदर्स' के चंगुल में फंस गए पाकिस्तानी कप्तान यूनुस खान, देखें फिर क्या हुआ, VIDEO

'Pathan Brothers' had fun with Younis Khan: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मैच जितने के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी मैदान में एक साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान यूनुस खान भी भारतीय खिलाड़ियों के बीच नजर आए. जहां 'पठान ब्रदर्स' ने उनके साथ खूब मजाक किया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Pathan Brothers with Younis Khan

'Pathan Brothers' had fun with Younis Khan: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का फाइनल मुकाबला 13 जुलाई को इंडिया इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच खेला गया. हाई वोल्टेज मुकाबले में भारतीय टीम पाकिस्तान को 5 विकेट से मात देते हुए ट्रॉफी पर कब्जा जमाने में कामयाब रही. मैच के बाद हालांकि दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी दोस्ताना माहौल देखने को मिला. खासकर पाकिस्तान के कप्तान यूनुस खान को भारतीय खिलाड़ियों के साथ हंसी मजाक करते हुए देखा गया. इस दौरान 'पठान ब्रदर्स' ने दिग्गज खिलाड़ी को मजाकिया अंदाज में काफी तंग किया. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मैच जितने के बाद सभी भारतीय खिलाड़ी मैदान में एक साथ नजर आ रहे हैं. इस दौरान यूनुस खान भी भारतीय खिलाड़ियों के बीच नजर आए. इस दौरान यूसुफ पठान और इरफान पठान ने उनके कुछ ज्यादा ही मजाक किया. @iihtishamm नाम के फैन ने इस खूबसूरत वीडियो को साझा किया है. वीडियो साझा करते हुए क्रिकेट प्रेमी ने कैप्शन में लिखा है, ''यूनुस खान और इरफान पठान! #IndvsPak.''

पाकिस्तान के खिलाफ लीग राउंड में मिली हार, फाइनल में हिसाब हुआ बराबर 

बता दें लीग राउंड में पाकिस्तान चैंपियंस की टीम इंडिया चैंपियंस को 68 रन के बड़े अंतर से मात देने में कामयाब हुई थी. हालांकि, ब्लू टीम ने फाइनल मुकाबले में विपक्षी टीम को 5 विकेट से रौंदते हुए लीग राउंड का बदला चुकता कर लिया. यही नहीं वह ट्रॉफी पर भी कब्जा जमाने में कामयाब रही. 

फाइनल मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाने में कामयाब हुई थी. वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने इसे 5 गेंद शेष रहते 5 विकेट के नुकसान पर आसानी से प्राप्त कर लिया. 

यह भी पढ़ें- इन 3 टीमों में मिल सकता है रिकी पोंटिंग को मौका, तीनो की तीनों हैं चैंपियन

Featured Video Of The Day
Quota Within Quota: Haryana में कोटे के भीतर कोटा को कैबिनेट की मंजूरी | Nayab Singh Saini