World Cup 2023: अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराया तो काबुल में गोलीबारी और पटाखे के साथ ऐसे मना जश्न, Video

AFG vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान को मिली जीत ने फैन्स को हैरान कर दिया है. बता दें कि अफगानिस्तान को मिली जीत ने हर किसी को चौंका दिया.

World Cup 2023: अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराया तो काबुल में गोलीबारी और पटाखे के साथ ऐसे मना जश्न, Video

AFG vs PAK: पाकिस्तान से मिली जीत के बाद जमकर मना जश्न

AFG vs PAK: अफगानिस्तान ने पाकिस्तान (AFG vs PAK World Cup 2023) को हराकर धमाका कर दिया. पाकिस्तान को अफगानिस्तान ने 8 विकेट से हरा दिया. पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान को मिली जीत ने फैन्स को हैरान कर दिया है. बता दें कि अफगानिस्तान को मिली जीत ने हर किसी को चौंका दिया. यही नहीं इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर खूब जश्न मना तो वहीं दूसरी ओर काबुल में  वहां से लोग गोलीबारी से इस जीत का जश्न मनाते हुए नजर आए हैं, सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि वनडे के इतिहास में पहली बार अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को हराया है. 

बता दें कि पहले पाकिस्तान ने बल्लेबाजी की थी और 282 रन बनाए थे जिसके बाद अफगानिस्तान ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया.  


अफगानिस्तान के कोच जोनाथन ट्रॉट हुए गदगद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अफगानिस्तान के कोच जोनाथन ट्रॉट का मानना ​​है कि विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ ऐतिहासिक जीत अफगानिस्तान की अगली पीढ़ी को क्रिकेट खेलने के लिए प्रेरित करेगी. गत चैंपियन इंग्लैंड को हराने के बाद अफगानिस्तान की टीम एकदिवसीय मैचों में पहली बार पाकिस्तान के खिलाफ यादगार जीत दर्ज करने में सफल रही. ट्रॉट ने सोमवार को मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘‘ इंग्लैंड को हराने के बाद मुझे लगता है कि यह एक बार फिर देश के लिए टीम अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है."