क्यों बाबर आजम सहित 5 खिलाड़ी नहीं लौट रहे पाकिस्तान? गुरु कर्स्टन का जानें हाल

Pakistan team will fly from Miami on Monday night: बाबर आजम सहित 5 अन्य खिलाड़ी कुछ दिन और यूएसए में गुजारेंगे. इसके अलावा टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर डर्बीशायर से जुड़ने के लिए वहीं से इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
P

Pakistan team will fly from Miami on Monday night: पाकिस्तान के नजरिए से टी20 वर्ल्ड कप 2024 का समापन हो चुका है. टूर्नामेंट में उसका आखिरी मुकाबला 16 जून को आयरलैंड क्रिकेट टीम के साथ था. यहां ग्रीन टीम को जरुर कामयाबी हाथ लगी. लेकिन शुरुआती 2 मुकाबलों में मिली शिकस्त से वह 'सुपर 8' के लिए क्वालीफाई नहीं कर सकी. अब जब ग्रीन टीम के सभी मुकाबले पूरे हो गए हैं तो खिलाड़ी के स्वदेश लौटने का भी समय आ गया है. 

रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तानी खिलाड़ी सोमवार (17 जून) की शाम को मियामी से पाकिस्तान के लिए उड़ान भरेंगे. करीब 2 दिन यात्रा करने के बाद वह 19 जून को पाकिस्तान आ जाएंगे. 

रिपोर्ट में बताया गया है कि टीम के कप्तान बाबर आजम सहित 5 अन्य खिलाड़ी कुछ दिन और अभी यूएसए में गुजारेंगे. इसके अलावा टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर डर्बीशायर से जुड़ने के लिए वहीं से इंग्लैंड के लिए रवाना हो जाएंगे. 

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हेड कोच रहे पूर्व अफ्रीकी क्रिकेटर गैरी कर्स्टन को लेकर भी जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि वह खिलाड़ियों के साथ पाकिस्तान नहीं लौटेंगे, जबकि वहीं से स्वदेश लौट जाएंगे. 

बता दें पाकिस्तान से पहले गुरु गैरी कर्स्टन भारतीय टीम के भी हेड कोच रह चुके हैं. उनकी देख रेख में टीम इंडिया ने साल 2011 में वनडे वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया था. लेकिन पाकिस्तानी टीम का प्रदर्शन उनकी अगुवाई में अबतक काफी लचर नजर आ रहा है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- ''112-115 की स्ट्राइक रेट से टुक टुक नहीं कर सकते'', भारत के पूर्व कप्तान ने दी बाबर आजम को संन्यास की सलाह

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India