"अनियंत्रित दिमाग..." शोएब अख्तर ने श्रीकृष्ण की तस्वीर के साथ पोस्ट किया गीता का यह श्लोक, तूफान सा हुआ वायरल

Shoaib Akhtar posts the Geeta's Shlok: देखते ही देखते शोएब अख्तर का पोस्ट दुनिया भर खासकर भारत में चर्चा का विषय बन गया

Advertisement
Read Time: 2 mins
Shoaib Akhtar's instagram post: शोएब अख्तर के गीता के श्लोक वाला पोस्ट चर्चा का विषय बना हुआ है

Shoaib Akhtar posts the Geeta Shlok: आप एक बार को कल्पना कर सकते हैं कि अगर कोई पाकिस्तानी हिंदू धर्म की सबसे बड़े ग्रंथ भवगत गीता की तस्वीर के साथ उसका कोई श्लोक  सोशल मीडिया पर पोस्ट करे, तो फिर क्या प्रतिक्रिया होगी. बहरहाल, जो होगा सो होगा, लेकिन यह पोस्ट की है पाकिस्तान क्रिकेट के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक रहे शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar's post the Geeta's Shlok gone viral). शोएब ने यह पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, तो देखते ही देखते यह दुनिया भर में चर्चा का विषय गया. देखते ही देखते शोएब खासकर भारत में चर्चा का विषय बन गए और उनकी इस पोस्ट पर झमाझम कमेंटों की बाढ़ आ गई. 

अख्तर ने गीता पर अंकित भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर के साथ पोस्ट करते हुए लिखा,  "एक अनियंत्रित दिमाग से बड़ा दूसरा दुश्मन कोई नहीं है",  शोएब का यह पोस्ट करना भर था कि देखते ही देखते यह चर्चा का विषय बन गया. हालांकि, बाद में शोएब ने अपनी इस पोस्ट को हटा लिया, लेकिन तब तक यह वायरल हो गया था. फैंस खासकर भारतीय स्क्रीन शॉट के साथ इस कमेंट को वायरल कर रहे थे. 

अख्तर का गीता का श्लोक पोस्ट करना बहुत हो हैरान कर गया क्योंकि इस तरह के आध्यात्मिक पोस्ट करना अख्तर की पहचान नहीं रही है. और उन्होंने पहले यदा-कदा ही इस तरह के पोस्ट किए हैं. उनके इस पोस्ट के पीछे क्या इरादा रहा, यह साफ नहीं हो सका. बहरहाल, बाद में अख्तर ने अपनी इस पोस्ट को इंस्टाग्राम से हटा लिया. पोस्ट हटाने के पीछे की वजह को भी साफ तौर पर समझा जा सकता है. जाहिर है कि इस पोस्ट पर उन्हें पाकिस्तान से तीखी प्रतिक्रिया और न जाने क्या-क्या सुनना पड़ा होगा. 

Advertisement

इससे पहले 48 साल के अख्तर ने टी20 विश्व कप चैंपियन बनने पर टीम इंडिया को बधाई दी थी. शनिवार को भारत ने दक्षिण अफ्रीका को रोमांचक मुकाबले में 7 रन से हराकर विश्व कप खिताब अपनी झोली में डाला था. अख्तर ने लिखा था, "रोहित ने कारनामा कर दिखाया. भावनाएं वास्तव में अपने उफान पर हैं, भारत पूरी तरह से जीत का हकदार था"

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: अपने बच्चों से बिछड़ी महिलाओं का दर्द सीना चीर रहा है, हाथरस से Ground Report
Topics mentioned in this article