पाकिस्तान पहुंचा सेमीफाइनल में, शोएब अख्तर को नहीं हो रहा यकीन, बोले- 'ये कैसे हो गया..'

PAK Vs BAN Shoaib Akhtar Reaction: बांग्लादेश को हराकर पाकिस्तान की टीम (T20 World Cup) सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल हो गई. करो या मरो वाले मैच में पाकिस्तान को बांग्लादेश ने 128 रन का टारगेट दिया था, जिसे पाकिस्तान ने 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

पाकिस्तान पहुंचा सेमीफाइनल में, शोएब अख्तर को नहीं हो रहा यकीन, बोले- 'ये कैसे हो गया..'

T20 World Cup: पाकिस्तान सेमीफाइनल में

PAK Vs BAN Shoaib Akhtar Reaction: बांग्लादेश को हराकर पाकिस्तान की टीम (T20 World Cup) सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल हो गई. करो या मरो वाले मैच में पाकिस्तान को बांग्लादेश ने 128 रन का टारगेट दिया था, जिसे पाकिस्तान ने 5 विकेट खोकर हासिल कर लिया. पाकिस्तान की ओर से बाबर आजम ने 25 रन और रिजवान ने 32 रन बनाए. बता दें कि पाकिस्तान के गेंदबाज शाहीन ने कमाल की गेंदबाजी की थी और 4 विकेट लेने में सफल रहे थे. पाकिस्तान की जीत पर पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) चौंक गए हैं. दरअसल, आज जब नीदरलैंड ने साउथ अफ्रीका को हराया तब अख्तर ने एक ट्वीट किया जो अब पाकिस्तान की जीत के बाद वायरल हो रहा है. हुआ ये था कि साउथ अफ्रीका की हार के बाद पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच क्वार्टर फाइनल बन गया था. ऐसे में अख्तर ने एक लाइन में ट्वीट किया और लिखा, 'ये कैसे हो गया..' शोएब अख्तर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 


पाकिस्तान की ओर से शाहीन अफरीदी ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे. बांग्लादेश की ओर से सिर्फ शांतो ने अर्धशतकीय पारी खेली और 54 रन बनाकर आउट हुए. शाहीन के अलावा पाकिस्तान की ओर से शादाब खान को 2 विकेट मिला. बता दें कि पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में जगह बना ली. ग्रुप 2 से भारत औऱ पाकिस्तान ने सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया है. वहीं, ग्रुप 1 में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड ने सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने का कमाल कर दिखाया है. 

पाकिस्तान की इस जीत ने सेमीफाइनल की लड़ाई दिलचस्प कर दी है. अब क्रिकेट फैन्स के जेहन में ये भी उम्मीद जग गई है कि टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल भारत और पाकिस्तान के साथ हो सकता है. इसके लिए दोनों टीमों के अपने-अपने सेमीफाइनल मैच जीतने होंगे. 


ये भी पढ़े-

T20 World Cup: ...तो फिर बांग्लादेश और पाकिस्तान दोनों को ही सेमीफाइनल में जाने का मौका मिला जाएगा

खुद को "मैच फिक्सर" कहे जाने पर वसीम अकरम ने दी यह सफायी, दिग्गज पेसर बोले कि...

T20 वर्ल्ड कप: क्या भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल हो सकता है?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com