VIDEO-एक ही ओवर में शाहीन अफरीदी ने मचा दिया धमाल, वेस्टइंडीज के 3 खिलाड़ियों को किया चलता

एक ही ओवर में तीन विकेट लेकर शाहीन अफरीदी ने मैच को वेस्टइंडीज की पहुंच से दूर कर दिया. इस मैच में जीत के साथ ही पाकिस्तान ने सीरीज को भी अपने नाम कर लिया है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
शाहीन अफरीदी इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं
नई दिल्ली:

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने एक ही ओवर में पूरे मैच को पलट के रख दिया. एक ही ओवर में तीन विकेट लेकर शाहीन अफरीदी ने मैच को वेस्टइंडीज की पहुंच से दूर कर दिया. इस मैच में जीत के साथ ही पाकिस्तान ने सीरीज को भी अपने नाम कर लिया है. मैच के 17वें ओवर में शाहीन अफरीदी ने हेडन वॉल्श (Hayden Walsh), डोमिनिक ड्रेक्स (Dominic Drakes) और ओडियन स्मिथ (Odean Smith) को चलता किया. नेशनल स्टेडियम कराची में खेले जा रहे इस मैच में अफरीदी ने अपने निर्धारित चार ओवर में 26 रन देकर तीन विकेट लिए. 

Advertisement

17 वें ओवर में सबसे पहले उन्होंने स्मिथ को 12 के स्कोर पर आसिफ अली के हाथों बाउंड्री पर कैच करवाया. उन्होंने शानदार तरीके से डाइव लगाते हुए इस कैच को पकड़ा. ये गेंद एक दम फुल लेंथ गेंद थी जो की सीधी पैड्स पर जाकर टकराने वाली थी स्मिथ ने बचाव करते हुए इस गेंद को फ्लिक कर दिया लेकिन शॉट में इतनी ताकत नहीं थी कि वह गेंद बाउंड्री पार जा सके. 

Advertisement

यह पढ़ें- आज मीडिया के सामने आएंगे विराट कोहली, देंगे इन कड़े सवालों के जवाब

इसके बाद उसी ओवर की चौथी गेंद पर अफरीदी ने ड्रेक्स को गोल्डन डक पर बोल्ड किया.  अगली ही गेंद पर, बाएं हाथ के बल्लेबाज ने हेडन वॉल्श को यॉर्कर से आउट कर अपने तीन विकेट पूरे किए. शाहीन अफरीदी इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं. 173 रनों का पीछा करते हुए, वेस्टइंडीज ने शाई होप (1) और शमर ब्रूक्स (10) के विकेट सिर्फ 31 रनों पर खो दिए. इसके बाद  ब्रैंडन किंग और कप्तान निकोलस पूरन फिर क्रीज पर आए और थोड़ी देर के लिए संघर्ष किया.   दोनों बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए 54 रनों की साझेदारी की.  किंग आखिरकार 16वें ओवर में 67 रन की पारी खेलकर आउट हो गए और वेस्टइंडीज को परेशानी का सामना करना पड़ा, उस समय 28 गेंदों में जीत के लिए 55 रन चाहिए थे. मेहमान टीम के लगातार अंतराल पर विकेट गिरते रहे और पाकिस्तान ने आसानी से इस मैच को जीत लिया. 

Advertisement

मयंक अग्रवाल ने NDTV से की खास बात, बताया- टीम में क्यों नहीं एक-दूसरे से कंपीटिशन की भावना

. ​

Featured Video Of The Day
Dark Web Explained: कैसे काम करती है डार्क वेब की दुनिया? डार्क वेब के जाल में कैसे आया UGC-NET?
Topics mentioned in this article