सवाल सुनते ही आग बबूला हुए हसन अली, जर्नलिस्ट को सुनाई खरी-खोटी, VIDEO हुआ वायरल

पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के प्लेयर्स ड्राफ्ट के बाद होने वाली प्रैस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने उनसे कोई सवाल पूछा लेकिन उनको वो सवाल पसंद नहीं आया

Advertisement
Read Time: 24 mins
प्रैस कॉन्फ्रेंस के दौरान हसन अली
नई दिल्ली:

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली (Hasan Ali) एक प्रैस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और  वहां मौजूद एक जर्नलिस्ट के  साथ उलझ गए. उनके इस बर्ताव का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हसन अली को अभी हाल ही जारी वेस्टइंडीज के खिलाफ (PAK vs West Indies) तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट (Salman Butt) ने इस टिप्पणी करते हुए कहा कि अगर हसन अली को जवाब नहीं देना था तो वे उलझने की बजाय नो कॉमेंट कहकर भी आगे बढ़ सकते थे. 

Advertisement

मामला दरअसल पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के प्लेयर्स ड्राफ्ट के बाद होने वाली प्रैस कॉन्फ्रेंस का है. वहां पर एक पत्रकार ने उनसे कोई सवाल पूछा लेकिन उनको वो सवाल पसंद नहीं आया तो पहले तो उन्होंने कई बार कहा-नेक्स्ट क्वेश्चन, लेकिन जर्नलिस्ट के फिर से पूछने पर वे भड़क गए. अपने आपा खो देने के बाद उन्होंने कहा मैं इस तरह के सवालों के जवाब देना ठीक नहीं समझता. इस पर पत्रकार ने उन्हें कहा कि ठीक है जवाब नहीं देना तो ना दीजिए आप इस तरह से गुस्सा ना हो. इस पर हसन अली को और भी गुस्सा आ गया और बोले- आप जो ट्विटर पर बैठकर लिखते हैं वो लिखते रहें मुझे आपके सवालों का जवाब नहीं देना. आपको पीसीबी (PCB) को रोक नहीं सकती. कम से कम हमारे पास ये अधिकार तो है कि हम आपके सवालों  के जवाब ना दें. आपको पर्सनल होने की जरूर नहीं है. 

Advertisement

यह पढ़ें- सनी गावस्कर ने रोहित और विराट प्रकरण में फैंस और विशेषज्ञों से की यह अपील

आपको बता दें कि हसन को इस्लामाबाद यूनाइटेड (Islamabad United) ने प्लैटिनम कैटेगरी के तहत रिटेन किया था.  अपने यूट्यूब चैनल पर लाइव चैट के दौरान एक यूजर के एक सवाल का जवाब देते हुए बट ने कहा कि हसन पत्रकार से बहस करने के बजाय "कोई टिप्पणी नहीं" कहकर सवाल का जवाब नहीं देना चुन सकते थे. बट ने आगे कहा कि "मुझे आशा है कि वह इसे नहीं दोहराएगा. यह बहुत आसान है - सवाल पूछना एक पत्रकार का अधिकार है, और आप उससे इनकार नहीं कर सकते. उन्हें पूरा सवाल सुनना चाहिए था और 'नो कमेंट' कहना चाहिए था. उसे ऐसा करने का अधिकार था. अगर उन्होंने 'नो कमेंट' कहा होता, तो इसका मतलब होता कि अगला व्यक्ति सवाल पूछ सकता है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- ...तो रोहित और विराट सबसे पहले खुद का नुकसान करेंगे, 83 विश्व कप विजेता ऑलराउंडर ने कहा

Advertisement

हसन के बारे में बट ने कहा कि अभी उन्हें काफी क्रिकेट खेलना है और बहुत सी प्रैस कॉन्फ्रेंसेस करनी होंगी ऐसे में थोड़ा संभल कर काम लेना चाहिए औऱ हसन अली के साथ जो लोग हैं उनको ये सब मैनेज करने की कोशिश करनी चाहिए. माना कि वो एक तेज गेंदबाज हैं और उनका  गुस्सा जल्दी आता है लेकिन उन्हें अपने गुस्से पर कंट्रोल करना चाहिए था. 

Advertisement

मयंक अग्रवाल ने NDTV से की खास बात, बताया- टीम में क्यों नहीं एक-दूसरे से कंपीटिशन की भावना

. ​

Featured Video Of The Day
Emergency में कैसे आम आदमी तो दूर, राजनीतिक विरोधियों से भी दुश्मनों जैसा बर्ताव हुआ? | NDTV India
Topics mentioned in this article