"तेरा इंडिया नहीं है ये..." जब भारतीय फैन समझ पाकिस्तानी से ही भिड़ गए हारिस रऊफ, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ एक अलग ही विवाद में उलझते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथापाई पर उतारू दिखे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Haris Rauf: पत्नी से हाथ छुड़ाकर फैन से लड़ने के लिए दौड़े हारिस रऊफ

Haris Rauf: बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम आईसीसी टी20 विश्व कप में ग्रुप स्टेज से ही बाहर हो गई है. पाकिस्तानी टीम को लीग स्टेज में अमेरिका के खिलाफ भी हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद से ही पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों की जमकर आलोचना हो रही है. ऐसे में कई खिलाड़ियों के तुरंत ही पाकिस्तान ना लौटने की खबर है. विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद से ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं क्योंकि बोर्ड भी खिलाड़ियों पर एक्शन लेने के मूड में है. इस बीच पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ एक अलग ही विवाद में उलझते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथापाई पर उतारू दिखे.

Advertisement

फोटो को लेकर हुआ विवाद?

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल है उसमें हारिस रऊफ अपनी पत्नी के दिख रहे हैं. इस दौरान उनकी एक फैंस से बहस हो रही है. इस बहस की शुरुआत क्यों हुई और मामला हाथापाई की नौबत कैसे आई, इसको लेकर स्थिति साफ नहीं हैं. वीडियो में दिख रहा है कि हारिस अचानक से अपनी पत्नी से हाथ छुड़ाते हुए फैन की तरफ उसे मारने के लिए दौड़ते हैं.इस दौरान कुछ लोग बीच बचाव करते हैं. हारिस रऊफ जिन फैन से उलझते हैं, उसे कहते हुए सुना जा सकता है कि एक पिच्चर मांगी है भाई. फैन हैं आपके एक पिच्चर मांगी है. इसके बाद दोनों के बीच बहस होती हुई दिख रही हैं. हारिस इसके बाद पीछे हटते हैं और फैन से कहते हैं तेरा इंडिया नहीं है. इसके जवाब में फैन उन्हें कहता है कि वो पाकिस्तान से है. इसके बाद हारिस फैन से कहते हैं ये तेरी आदत है.

Advertisement

पाकिस्तानी खिलाड़ियों द्वारा फैंस से इस तरह का बर्ताव दिखाने के लिए काफी है कि विश्व कप में खराब प्रदर्शन से खिलाड़ी किस तरह निराशा है. बाबर आजम की अगुवाई वाली टीम को ग्रुप चरण में अमेरिका और भारत से हार के बाद टूर्नामेंट से जल्दी बाहर होना पड़ा था. पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप के सुपर-8 में पहुंचने के लिए जरुरी था कि अमेरिका अपने लीग स्टेज के आखिरी मैच में आयरलैंड से हार जाए, लेकिन यह मैच बारिश के कारण रद्द हुआ और पाकिस्तान को बाहर होना पड़ा. ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान कनाडा और आयरलैंड के खिलाफ मैच जीतने में सफल रही थी. अपनी आक्रामक गेंदबाजी के लिए जाने जाने वाले रऊफ टूर्नामेंट के दौरान सात विकेट लेने में सफल रहे, लेकिन अपनी टीम को सुपर 8 चरण में नहीं पहुंचा सके.

Advertisement

यह भी पढ़ें: "टीम पर पूरा नियंत्रण...अलग-अलग टीमें" हेच कोच के लिए BCCI ने मानी गौतम गंभीर की शर्ते- रिपोर्ट

Advertisement

यह भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप में मैच फिक्सिंग? इस टीम के खिलाड़ियों से हुई संपर्क करने की कोशिश, आईसीसी ने लिया ये एक्शन

Advertisement
Featured Video Of The Day
AAP ने किया BJP मुख्यालय का घेराव, Arvind Kejriwal की ED के बाद CBI से गिरफ्तारी पर AAP का विरोध-प्रदर्शन
Topics mentioned in this article