सानिया मिर्जा से अलग होकर शोएब मलिक ने रचाई तीसरी शादी, पाकिस्तानी फैन्स का रिएक्शन हो रहा वायरल

Pakistan fans reaction viral: सानिया मिर्जा से अलग होने के बाद शोएब मलिक ने तीसरी शादी कर दी है. सोशल मीडिया पर फैन्स इसपर खूब सारे रिएक्शन दे रहे हैं. पाकिस्तानी फैन्स भी इस मामले में रिएक्ट किए बिना नहीं रह पाए हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
P

Shoaib Malik Sania mirza split: शोएब मलिक ने शनिवार को घोषणा की कि उन्होंने देश की मशहूर अभिनेत्री सना जावेद से निकाह कर लिया जिससे उनके भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से अलग होने की अटकलों पर भी विराम लग गया. शोएब ने सोशल मीडिया 'एक्स' पर अपनी नयी पत्नी के साथ तस्वीरें डाली हैं और लिखा, ‘‘हमने तुम्हें जोड़ियों में बनाया. शोएब और सानिया के संबंधों में दरार की खबरें 2022 से आ रही थी और पिछले दो साल में दोनों को साथ नहीं देखा गया . कुछ समय पहले ही शोएब ने इंस्टाग्राम पर सानिया को अनफॉलो किया था. बता दें कि सानिया और शोएब के अलग होने की खबर के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स तरह -तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: मोहम्मद रिजवान ने ऐसा रिकॉर्ड बनाकर रचा इतिहास

एक ओर जहां भारत में फैन्स सानिया के लिए सकारात्मक पोस्ट शेयर कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पाकिस्तान में भी  सानिया को लेकर फैन्स सोशल मीडिया पर सकारात्मक रिएक्शन ही दे रहे हैं. दरअसल, शोएब की तीसरी शादी के बाद सानिया के परिवार वालों ने एक बयान जारी किया था और खुलासा किया कि दोनों के बीच कुछ महीने पहले ही तलाक (Sania Mirza and Shoaib Malik divorce) हो गया था. हम शोएब को उनके नई जिन्दगी के लिए शुभकामनाएं देते हैं. 

Advertisement
Advertisement

सानिया के परिवार द्वारा जारी बयान के अनुसार, "सानिया ने अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है. लेकिन आज उनके लिए यह बताना जरूरी हो गया है कि कुछ महीने पहले ही उनका और शोएब का तलाक हो चुका है। वह शोएब को उनके नये सफर के लिए शुभकामनाएं देती हैं."

Advertisement
Advertisement

यह भी पढ़ें: "एकतरफा तलाक...", पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ शोएब मलिक ने की शादी, सानिया मिर्जा के पिता का रिएक्शन हुआ वायरल

बयान के अनुसार, "उनकी जिंदगी के इस संवेदनशील दौर में हम सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी अटकलबाजी में शामिल होने से बचें और उनकी गोपनीयता की जरूरत का सम्मान करें"

Featured Video Of The Day
West Bengal Flood: Mamata Banerjee के गुस्से ने कहां पर लगा दिया 18 किलोमीटर लंबा जाम?
Topics mentioned in this article