"शर्मनाक है कि हम...", T20 वर्ल्ड कप से पाकिस्तान बाहर, सकलैन मुश्ताक के लिए बर्दाश्त करना हुआ मुश्किल, गुस्से में कह दी बड़ी बात

Saqlain Mushtaq on Pakistan Team, पाकिस्तान के पहले राउंड से बाहर होने के बाद फैन्स भी इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान कोई भी बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीत सका है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
S

Saqlain Mushtaq react on Pakistan Team T20 World cup : पाकिस्तान के टी-20 वर्ल्ड कप  (Pakistan T20 World Cup) के बाहर होने के बाद पूर्व स्पिनर सकलैन मुश्ताक (Saqlain Mushtaq on Pakistan Team) ने भी रिएक्ट किया है. सकलैन मुश्ताक ने कुछ ऐसी बातें लिखी है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर पाकिस्तानी टीम की हालत को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. Saqlain Mushtaq ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर कर अपनी दिल की बात लिखी है. सकलैन मुश्ताक ने अपने पोस्ट में लिखा है "पाकिस्तान टीम को टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के सुपर 8 से बाहर होते देखना बहुत दुखद, दिल तोड़ने वाला और शर्मनाक है. मेरा वास्तव में मानना ​​है कि हमें कोई भी कदम उठाने और निर्णय लेने से पहले पाकिस्तान को प्राथमिकता देनी चाहिए और हमें व्यक्तिगत और सामूहिक रूप से अपनी प्रत्येक गलती पर विचार करना चाहिए. साथ ही यह भी कि हमने किस तरह की गलतियां की है.  फिर से बहुत निराश और बहुत परेशान हूं." सकलैन मुश्ताक के पोस्ट पर फैन्स के भी खूब सारे रिएक्शन आ रहे है. 

अमेरिका ने ग्रुप लीग अभियान को चार मैचों में पांच अंकों के साथ समाप्त किया और पाकिस्तान अगर आयरलैंड के खिलाफ अपना आखिरी मैच जीत भी जाता है तो अधिकतम चार अंकों तक पहुंच सकता है. पाकिस्तान रविवार को न्यूयॉर्क में भारत के खिलाफ जीत के लिए 120 रन का लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रहा था, इससे पहले, डलास में अपने शुरुआती मैच में उसे अमेरिका से सुपर ओवर में करारी हार का सामना करना पड़ा था.

Advertisement

ये भी पढ़े-  "अब टीम को...', पाकिस्तान के T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने पर वसीम अकरम ने ऐसे किया रिएक्ट, वायरल हुआ रिेएक्शन

Advertisement

पाकिस्तान के पहले राउंड से बाहर होने के बाद फैन्स भी इसपर रिएक्ट कर रहे हैं. बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान कोई भी बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीत सका है. पाकिस्तान को 2021 टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा  कप था. एशिया कप 2022 में भी पाकिस्तान हार गई थी. 2023 वनडे वर्ल्ड कप में भी पाकिस्तान की टीम का परफॉर्मेंस बेहद ही खराब रहा था. हालांकि 2022  टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची थी लेकिन टीम इंग्लैंड से हार गई थी. अब देखना है कि आने वाले समय में क्या पाकिस्तान टीम की कप्तानी से बाबर को क्या फिर से हाथ धोना पड़ सकता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Noida: Bhutani Group की बिल्डिंग में टूटा एलीवेटर, सफाई कर रहे मजदूर हवा में लटके
Topics mentioned in this article