Advertisement

PAK vs WI: पाकिस्तान ने विंडीज के खिलाफ बहुत ही अहम वनडे सीरीज के लिए घोषित की वनडे टीम

PAK vs WI ODI:बाबर आजम टीम की कमान संभालना जारी रखेंगे, जबकि चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से बाहर रहे शादाब खान की बतौर उप-कप्तान टीम में वापसी हुयी है

Advertisement
Read Time: 2 mins
PAK vs WI ODI: बाबर आजम और पाकिस्तान के लिए विंडीज सीरीज बहुत ही अहम है
लाहौर:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने सोमवार को विंडीज के खिलाफ खेले जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी. यह सीरीज जून 8 से खेली जाएगी. यह वनडे सीरीज आईसीसी वर्ल्ड कप  सुपर लीग का हिस्सा होगी, जो अगले साल भारत में खेले जाने वाले फिफ्टी-फिफ्टी वर्ल्ड के किए क्वालीफायी करने वाली टीम का निर्धारण करेगी.

यह भी पढ़ें: बीसीसीआई को इरफान पठान को देनी चाहिए यह बड़ी जिम्मेदारी, पूर्व विकेटकीपर सबा करीम ने कहा

बाबर आजम टीम की कमान संभालना जारी रखेंगे, जबकि चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से बाहर रहे शादाब खान की बतौर उप-कप्तान टीम में वापसी हुयी है. पाकिस्तान टीम जून  1 को रावलिपंडी में ट्रेनिंग के लिए इकट्ठा होगी. वहीं, फिलहाल इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे हैरिस रऊफ, हसन अली, मोहम्मद रिजवान और शादाब खान भी इस ट्रेनिंग शिविर से जुड़ेंगे.

यह भी पढ़ें: शमी ने बताया अपनी "पावर-प्ले की पावर का राज़," जारी संस्करण में हैं शुरुआती 6 ओवरों के सबसे सफल बॉलर

चीफ सेलेक्टर मोहम्मद वसीम ने कहा कि अब जबकि यह सीरीज 2023 विश्व कप के लिए क्वालीफाइंग प्रतियोगिता है, तो ज्यादा से ज्यादा अंक बटोरने के लिए हमने अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम चुनी है. हमने मुख्य  खिलाड़ियों को चुना है, जिससे वह आगे इस फौरमेट के लिए अपनी पोजीशन और मजबूत कर सकें. पाकिस्तान की टीम इस प्रकार है: 

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फखर जमां, हैरिस रऊफ, हसन अली, इफ्तिखार अहमद, इमाम-उल-हक, खुर्शीद शाह, मोहम्मद हैरिस, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन अफरादी, शाहनवाज दहानी और जाहिद महमूद

हमारे स्पोर्ट्स यू-ट्यूब चैनल को जल्दी से करें सब्सक्राइब

Featured Video Of The Day
Prashant Kishor Exclusive: विपक्ष ने तो BJP के आगे January में ही कर दिया था Surrender | NDTV India

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: