यह ख़बर 09 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

बड़ी सीरीज से पहले मैच अभ्यास हमेशा अच्छा होता है : सचिन

खास बातें

  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट शृंखला से पहले शतक जमाने वाले सीनियर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कहा कि ईरानी कप मैच में खेली गई इस पारी से उन्हें जरूरी मैच अभ्यास मिल गया है।
मुंबई:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट शृंखला से पहले शतक जमाने वाले सीनियर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कहा कि ईरानी कप मैच में खेली गई इस पारी से उन्हें जरूरी मैच अभ्यास मिल गया है।

तेंदुलकर ने चौथे दिन के खेल की शुरुआत से पहले कहा, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हमें बड़ी शृंखला खेलनी है। हर कोई उसकी तैयारी में जुटा है। बड़ी शृंखला से पहले मैच अभ्यास मिलना हमेशा अच्छा होता है। तेंदुलकर ने शेष भारत एकादश के खिलाफ रणजी चैंपियन मुंबई के लिए शानदार शतक जमाया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की शृंखला 22 फरवरी से चेन्नई में शुरू होगी। अपनी पारी के बारे में तेंदुलकर ने कहा कि पिच के अनुकूल खुद को ढालने में उन्हें वक्त लगा। उन्होंने कहा, इस तरह की पिच पर उछाल और रफ्तार को समझने में वक्त लगता है। मुझे भी लगा। दूसरी ही गेंद पर मैंने चौका मारा, लेकिन शुरू में गेंद बल्ले पर नहीं आ रही थी, लिहाजा मैंने अपना समय लिया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी शैली में मामूली बदलाव किया है।