"ऐसा पहली बार हो रहा है ..." क्यों भारतीय टीम T20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने की है दावेदार? नवजोत सिंह सिद्धू ने बताया

Navjot Singh Sidhu on Indian Team, कनाडा के खिलाफ मैच बारिश के कारण रद्द हुआ. ग्रुप ए में भारत के अलावा यूएसए की टीम सुपर8 में पहुंचने में सफल हो गई है. भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप (Indian Team in T20 World Cup) में शानदार परफॉर्मेंस किया है

Advertisement
Read Time: 3 mins
N

Navjot Singh Sidhu on Indian team: भारतीय टीम सुपर 8 में पहुंच गई है. कनाडा के खिलाफ मैच बारिश के कारण रद्द हुआ. ग्रुप ए में भारत के अलावा यूएसए की टीम सुपर8 में पहुंचने में सफल हो गई है. भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप (Indian Team in T20 World Cup) में शानदार परफॉर्मेंस किया है और अपने तीनों मैच जीतने में सफल रही है. वहीं, इस टूर्नामेंट में अबतक भारत ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी के समान रूप से बेहतर खेल दिखाया है. हालांकि न्यूयॉर्क में खराब पिच के कारण भारतीय बल्लेबाज जमकर नहीं खेल पाए हैं. लेकिन फिर भी खराब पिच पर भारतीय बल्लेबाजों का पऱफॉर्मेंस दूसरी टीमों से बेहतर रहा है. वहीं, भारत के पूर्व दिग्गज Navjot Sidhu को अब उम्मीद है कि टीम इंडिया खिताब जीत सकती है. 

Navjot Sidhu ने स्टार स्पोर्ट्स पर इस बारे में अपनी बात रखी और बताया है कि इस बार भारतीय टीम कुछ अलग कर रही है जिसके कारण खिताब जीतने की दावेदार है. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि, हमारे बल्लेबाज टीम इंडिया को कई बार मैच जीताते आ रहे हैं. लेकिन इस बार गेंदबाजों ने भारत को ज्यादा से ज्याद मैच जीताए हैं. भारतीय क्रिकेट में ऐसा पहली बार देखने को मिला है. मेरे लिए यह सबसे बड़ा सकारात्मक बात है. उम्मीद है कि टीम इंडिया के गेंदबाज ऐसे ही आगे भी पऱफॉर्मेंस करते रहेंगे. 

हम लोग बुमराह की बात करते हैं. लेकिन अब बुमराह, अर्शदीप के आने से और भी खतरनाक हो गए हैं. अर्शदीप दूसरे छोर से बुमराह को बराबर सपोर्ट कर रहें हैं जिससे भारतीय गेंदबाजी इस समय काफी खतरनाक हो गई है. वहीं, फिर हार्दिक की गेंदबाजी भी टीम के लिए वरदान साबित हो रही है. इस टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की गेंदबाजी यूनिट काफी खतरनाक लग रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़े-  "सिर्फ़ 10-15 गेंदों में बदल देता था मैच...", हरभजन सिंह ने इस बल्लेबाज को बताया विश्व क्रिकेट का सबसे बड़ा फिनिशर

बता दें कि सुपर 8 में भारतीय टीम अपना पहला मैच 20 जून को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी. वहीं, ऑस्‍ट्रेलिया के साथ भी भारतीय टीम सुपर 8 में मुकाबला करने वाली है. सुपर 8 में भारत  का दूसरा मैच 22 जून को होगा. वहीं, 24 जून को भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ मुकाबला करेगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Hassan Nasrallah Killed: कौन था हसन नसरल्‍लाह, जो Israel की Air Strike में मारा गया
Topics mentioned in this article