गौतम गंभीर के हेड कोच बनते ही इन 3 खिलाड़ियों की जागी किस्मत! जल्द होगी टीम इंडिया में वापसी

These 3 players may return during Gautam Gambhir tenure: गौतम गंभीर के मुख्य कोच बनने के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि टीम इंडिया में जल्द ही इन स्टार खिलाड़ियों की फिर से वापसी हो सकती है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
T

These 3 players may return during Gautam Gambhir tenure: क्रिकेट प्रेमियों के इंतजार का पल समाप्त हो गया है. गौतम गंभीर आखिरकार टीम इंडिया के नए हेड कोच बन गए हैं. श्रीलंका दौरे से वह पूरी तरह से एक्शन में नजर आएंगे. हर क्रिकेटरों के अपने कुछ चहेते खिलाड़ी होते हैं. गौतम गंभीर भी कुछ खिलाड़ियों को व्यक्तिगत तौर पर पसंद करते हैं. ऐसे में बात करें गौतम गंभीर के मुख्य कोच बनने के बाद ब्लू टीम से बाहर चल रहे उन 3 खिलाड़ियों के बारे में जिन्हें दोबारा टीम में मौका मिल सकता है, तो उनके नाम कुछ इस प्रकार हैं- 

नवदीप सैनी 

नवदीप सैनी को तराशने का श्रेय गौतम गंभीर को ही जाता है. युवा क्रिकेटर भी गंभीर के एहसान को तहे दिल से मानता है. सैनी का कहना है उनका पूरा जीवन गंभीर को समर्पित है. आज वह जो भी मुकाम हासिल करने में कामयाब हो पाए हैं. वह गंभीर की ही देन. सैनी मौजूदा समय में भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में जब गंभीर एक बार फिर से मुख्य धारा में आ गए हैं तो उम्मीद जगाई जा रही है कि सैनी की भी जल्द ही टीम इंडिया में वापसी हो सकती है. 

मयंक अग्रवाल

एक समय तक जब मयंक अग्रवाल को टीम इंडिया में टेस्ट फॉर्मेट का मुख्य बल्लेबाज माना जाता था, लेकिन एक बार उनका फॉर्म डगमगाया तो वह दोबारा वापसी करने में नाकामयाब रहे. गंभीर को मयंक की बल्लेबाजी शैली काफी पसंद है. 

Advertisement

एक बार तो उन्होंने यहां तक कह दिया था कि मौजूदा समय में अगर टीम के कप्तान चोटिल हो जाते हैं तो वह मयंक अग्रवाल को कप्तान की जिम्मेदारी सौंप देंगे. 

Advertisement

ऐसे में गंभीर के मुख्य कोच बनने के बाद ऐसी संभावना जताई जा रही है कि अग्रवाल घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन करते हैं तो वह जल्द ही ब्लू टीम में दस्तक दे सकते हैं. 

Advertisement

टी नटराजन 

युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन से भी गंभीर काफी प्रभावित नजर आते हैं. दरअसल, इसके पीछे की मुख्य वजह उनकी डेथ ओवरों में सटीक यॉर्कर गेंदबाजी है. गंभीर को ऐसे गेंदबाज काफी प्रभावित करते हैं जो आखिरी के ओवरों में आकर रन तो बचाते ही हैं. साथ ही साथ विकेट भी निकालते हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें- श्रेयस अय्यर नहीं तो टी20 का किसे कप्तान बनाएंगे गौतम गंभीर? सबसे बड़ा नाम आया सामने


 

Featured Video Of The Day
BREAKING NEWS: Centre की Fact-Check Unit पर Bombay High Court ने लगाई रोक | NDTV India