हार्दिक पंड्या की पत्नी ने छोड़ा मुंबई, बेटे अगस्त्य के साथ पकड़ ली फ्लाइट, जाते-जाते दे गईं बड़ी हिंट

Natasa Stankovic Leaves Mumbai: हार्दिक पंड्या और नताशा के बीच चल रहे उठापटक के बीच बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. viralbhayani नाम के एक यूजर्स ने नताशा और उनके बेटे का एक वीडियो साझा किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Hardik Pandya, wife Natasa Stankovic and their son Agastya

Natasa Stankovic Leaves Mumbai: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते पिछले कुछ दिनों में कुछ खास नहीं रहे हैं. खबरें तो ऐसी भी आ रही हैं कि जल्द यह क्यूट कपल्स अलग हो सकता है. हालांकि, अबतक इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है. पंड्या और नताशा के बीच चल रहे उठापटक के बीच एक बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है. viralbhayani नाम के एक यूजर्स ने नताशा और उनके बेटे का एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. बताया जा रहा है कि उन्होंने सर्बिया के लिए उड़ान भरी है और कुछ दिन वहीं गुजारेंगी. 

बता दें पिछले काफी समय से हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. आईपीएल 2024 से पहले उन्हें हर सीजन में पंड्या की टीम को चियर्स करते हुए देखा जाता था, लेकिन इस बार वह स्टेडियम से पूरी तरह दूर रहीं. यही नहीं वर्ल्ड कप के दौरान भी जहां अन्य क्रिकेटरों की पत्नियों को मैदान में देखा गया. वहीं नताशा हमेशा फ्रेम से बाहर रहीं. 

Advertisement

वहीं बात करें हार्दिक के बारे में तो आईपीएल में मिली निराशा को पीछे छोड़ते हुए उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप में अपनी जमकर चमक बिखेरी थी. फाइनल मुकाबले में भी उनका कहर देखने को मिला था और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी.

Advertisement

इंस्टाग्राम पर नताशा ने बैग पैक करते हुए अपनी तस्वीर साझा कर कैप्शन में प्लेन और घर वाली इमोजी के साथ लिखा है, "यह साल का वह समय है.''

Advertisement

रोहित शर्मा के कप्तानी से इस्तीफा देने के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि पंड्या टी20 फॉर्मेट के लिए ब्लू टीम की कमान जल्द संभाल सकते हैं. हालांकि, इस राह में उनकी फिटनेस एक बड़ी समस्या बनकर उभरी है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- जानें क्यों गौतम गंभीर और अजीत अगरकर हार्दिक पंड्या को नहीं बनाना चाहते हैं कप्तान, सामने आई वजह

Featured Video Of The Day
Gujarat Floods: गुजरात के Vadodara में घर में पानी का सैलाब, महिला अपने 3 बच्चों से दूर रहने को मजबूर
Topics mentioned in this article