IPL 2025: "ना ना कह कर भी 10 IPL...", धोनी को लेकर शाहरुख खान के बयान ने फैंस के बीच मचाई धूम, वीडियो हुआ वायरल

Shah Rukh Khan on MS Dhoni: आईपीएल में धोनी के भविष्य को लेकर चर्चा के बीच KKR के मालिक शाहरुख खान का बयान वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
S

Shah Rukh Khan on MS Dhoni Retirement: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शनिवार को आईपीएल 2025 के लिए रिटेंशन नियमों की घोषणा की जिसमें नीलामी से पहले प्रत्येक टीम को अधिकतम छह खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति होगी, लेकिन अनकैप्ड खिलाड़ी नियम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए विशेष रुचि के लायक था. नियम में कहा गया है कि कोई भी भारतीय खिलाड़ी जिसने पिछले पांच वर्षों में कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है, उसे 'अनकैप्ड खिलाड़ी' माना जाएगा और इसमें पूर्व कप्तान एमएस धोनी भी शामिल हैं. ऐसे में दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज को सीएसके सिर्फ 4 करोड़ रुपये में रिटेन कर सकता है.

आईपीएल में धोनी के भविष्य को लेकर चर्चा के बीच, कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान का उन पर दिया गया बयान वायरल हो गया है. हाल ही में एक समारोह के दौरान, बॉलीवुड सुपरस्टार को फिल्म निर्माता करण जौहर ने रिटायरमेंट के बारे में चिढ़ाया, लेकिन उन्होंने एक मजेदार जवाब दिया.

Advertisement

शाहरुख ने कहा कि वो और धोनी एक ही तरह के दिग्गज हैं, इससे पहले उन्होंने कहा कि धोनी ने कहा था कि वह रिटायर हो रहे हैं, लेकिन वो ऐसे 10 साल खेल लेंगे . “दिग्गजों के बारे में सबसे बड़ी बात ये है की उनकी खासियत ये होती है कि उन्हें पता होता है, कब रुकना है, कब संन्यास लेना है. महान सचिन तेंदुलकर की तरह, सुनील छेत्री की तरह, रोजर फेडरर की तरह. वे सभी जानते हैं कि कब रिटायर होना है और मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि आपको भी ऐसा करना चाहिए. तो कृपया वापस जाएँ. शाहरुख ने करण जौहर से कहा, बहुत-बहुत धन्यवाद.

Advertisement

जौहर ने जवाब दिया, "उस मानक के अनुसार, और हमारे हिसाब से आप क्यों रिटायर नहीं होते." “असल में मैं दूसरे किस्मम का महान इंसान हूं. मैं और धोनी एक तरह के लीजेंड हैं. ना ना कर के भी 10 बार आईपीएल खेल जाते हैं,'' शाहरुख ने दर्शकों को हंसाते हुए तुरंत जवाब दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi CM Atishi: सड़कों पर उतरे CM Atishi समेत कई मंत्री, 'गड्ढा मुक्त' करने की मुहिम