"धोनी अगले साल भी आईपीएल में खेलेंगे", सोशल मीडिया पर साथी खिलाड़ियों ने भी कर दी पुष्टि

MS Dhoni: एमएस धोनी को लेकर जहां टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने इशारा भर किया, लेकिन उनके उलट साथी खिलाड़ियों ने इसकी पूरी तरह से पुष्टि कर ही.

Advertisement
Read Time: 2 mins
MS Dhoni: एमएस धोनी को लेकर उनके चेन्नई के साथियों ने सोशल मीडिया पर ऐलान कर दिया है.
नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के चाहने वालों के लिए बहुत ही ज्यादा खुशी का दिन है. जहां शुक्रवार एक इंटरव्यू में सुपर किंग्स के सीईओ (मुख्य कार्यकारी) काशी विश्वनाथन ने एक इंटरव्यू में यह कहा कि उन्हें उम्मीद है कि धोनी (MS Dhoni) अगले आईपीएल सीजन में भी टीम के लिए उपलब्ध रहेंगे, लेकिन उनके उलट चेन्नई के साथी खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर ऐलान करते हुए साफ कर दिया धोनी 2025 में भी चेन्नई के लिए खेलेंगे ही खेलेंगे. धोनी के साथी श्रीलंका के युवा मथीषा पाथिराना और डारेल मिशेल ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर साफ-साफ लिख दिया कि धोनी अगले सीजन में चेन्नई के लिए खेलेंगे.

Advertisement


पिछले साल ही थीं धोनी के संन्यास की अटकलें

पिछले साल ही थीं धोनी के संन्यास की अटकलें सबसे पहले पिछले साल 2023 में धोनी के संन्यास का सबसे ज्यादा अनुमान तब लगाया गया, जब पिछले साल 13 मई को चेपक में खेले गए मैच के बाद धोनी का अपनी शर्ट पर ऑटोग्राफ लिया. तब सभी ने मान लिया कि मानो एमएस धोनी ने अपना आखिरी संस्करण खेल लिया है, लेकिन माही इस साल फिर से लौटे. हां यह जरूर है कि उन्होंने कप्तानी गायकवाड़ को सौंप दी

फिर से लगने लगे कयास

जिस अंदाज में धोनी ने आईपीएल का आगाज गायकवाड़ को कप्तानी सौंपने, एक बार फिर से लंबे बालों और आक्रामक शैली में बल्लेबाजी के जरिए की, तो सभी ने फिर से कहना शुरू कर दिया कि धोनी करियर के "शुरुआती दौर" के अंदाज के साथ ही इस साल आईपीएल को टाटा कहने जा रहे हैं, लेकिन अब चेन्नई के सीईओ और अब साथी खिलाड़ियों की सार्वजनिक पुष्टि ने साफ कर दिया है कि धोनी अगले साल भी खेलेंगे. हालांकि, अगले साल वह 43 साल के हो चुके होंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi Opposition Leader: राहुल गांधी होंगे Lok Sabha में नेता विपक्ष, Congress ने किया ऐलान