Ranji Trophy 2024: MP के अनुभव का कमाल, आंध्र के 6 विकेट उखाड़कर टीम को दिलाया सेमीफाइनल का टिकट

Madhya Pradesh vs Andhra: अनुभव अग्रवाल ने सोमवार को इंदौर में आंध्र के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट चटकाए और मध्य प्रदेश को रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंचा दिया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Ranji Trophy 2024:

Ranji Trophy 2024: मध्य प्रदेश के तेज गेंदबाज अनुभव अग्रवाल (Anubhav Agarwal) ने अपनी शानदार गेंदबाजी की बदौलत टीम को  रणजी ट्राफी के सेमीफाइनल का टिकट दिलवा दिया. क्वार्टर फाइनल में मध्य प्रदेश की टीम ने आंध्र प्रदेश को मैच के चौथे दिन 4 रनों से मात दी. ये मुकाबला इंदौर के होल्कर क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया.

अनुभव अग्रवाल ने चटकाए छह विकेट
अनुभव अग्रवाल ने सोमवार को इंदौर में आंध्र के खिलाफ शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 विकेट चटकाए और मध्य प्रदेश को रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंचा दिया. होल्कर स्टेडियम में खेले गए कम स्कोर वाले क्वार्टरफाइनल में गेंदबाजों का बोलबाला रहा. अनुभव अग्रवाल ने दूसरी पारी में अपने छह विकेट के दौरान रेवंत रेड्डी (09), नितीश रेड्डी (20), हनुमा विहारी (55), किरदंत करण शिंदे (14), शोएब खान(00)और गिरिनाथ रेड्डी (15) को अपना शिकार बनाया. तेज गेंदबाज ने पहली पारी में तीन विकेट अपने नाम किए थे.

आंध्र की टीम 165 रन पर आउट हो गई
इस जीत के साथ, 2021-22 चैंपियन मध्य प्रदेश तमिलनाडु के बाद सेमीफाइनल में प्रवेश करने वाली दूसरी टीम बन गई. जीत के लिए 170 रन का पीछा करते हुए आंध्र की टीम महज 165 रन पर आउट हो गई. हनुमा विहारी को छोड़कर आंध्र का कोई बल्लेबाज पिच पर टिक नहीं सका और एक के बाद एक पर पवेलियन लौटता रहा.

ये भी पढ़ें- Yashasvi Jaiswal: "दबाव में भी हमेशा...", टीम इंडिया के जीत के बाद यशस्वी जायसवाल के पोस्ट ने लूट ली महफ़िल

ये भी पढ़ें- इंग्लिश टीम के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, स्टोक्स-मैकुलम की लीडरशिप में पहली बार हुआ ऐसा...

Topics mentioned in this article