Video: मिशेल मार्श ने दर्शक दीर्घा में मौजूद फैन को दिया अपना मेडल, शख्स का रिएक्शन हुआ वायरल

Mitch Marsh's incredible act viral: पर्थ टेस्ट मैच की बात करें तो पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया ने 360 रन से हरा दिया. पाकिस्तान की टीम के बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने घुटने टेकते हुए नजर आए,

Video: मिशेल मार्श ने दर्शक दीर्घा में मौजूद फैन को दिया अपना मेडल,  शख्स का रिएक्शन हुआ वायरल

Mitch Marsh's incredible act for young cricket fan viral

Mitch Marsh's incredible act for young cricket fan viral: पाकिस्तान के पहला टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया (AUS vs PAK 1st Test) ने 360 रन से हरा दिया .ऑस्ट्रेलिया की जीत में मिशेल मार्श हीरो  (Mitch Marsh' AUS vs PAK) बने और प्लेयर ऑफ द मैच  (Mitchell Marsh PLAYER OF THE MATCH) के खिताब से नवाजे गए. मार्श ने पहली पारी में 90 और दूसरी पारी में 63 रन की नाबाद पारी खेली. वहीं, एक विकेट भी लेने में सफल रहे. मार्श के शानदार परफॉर्मेंस के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. वहीं, टेस्ट मैच के खत्म होने के बाद मार्श ने कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा हो रही है. दरअसल, प्लेयर ऑफ द मैच का अवार्ड जीतने के बाद मार्श को जो मेडल मिले थे. उस खास मेडल को मार्श ने दर्शक दीर्घा में बैठे एक यंग फैन को गिफ्ट कर दिया. मार्श का यह जेस्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: 'IND vs SA: अर्शदीप सिंह ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले भारत के पहले गेंदबाज बने


हुआ ये कि जैसे ही मार्श पवेलियन की ओर जाने लगे तो दर्शक दीर्घा में एक यंग फैन को देखकर क्रिकेटर उसके पास गए और अपने मेडल उस लड़के के गले में डाल लिया. वहीं, मार्श के एक्ट को देखकर फैन फूले नहीं समा रहा था, उस यंग फैन का रिएक्शन देखने लायक था. वहीं, यंग फैन के साथ आए उसके दोस्त ने भी मेडल को हाथ में लेकर देखने लग गए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, पर्थ टेस्ट मैच की बात करें तो पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया ने 360 रन से हरा दिया. पाकिस्तान की टीम के बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने घुटने टेकते हुए नजर आए, कोई भी पाकिस्तानी बल्लेबाज टेस्ट मैच में संभल कर बल्लेबाजी नहीं कर सका, यही कारण था कि पाकिस्तान को पहले टेस्ट में 360 रन से हार का सामना करना पड़ा है. अब  सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसंबर को मेलबर्न में खेला जाएगा. बता दें कि पाकिस्तान की टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.