DPL में अनजान बैटर का आया तूफान, 333.33 की स्ट्राइक रेट से छुड़ाए गेंदबाजों के छक्के, VIDEO

Mayank Gusain batted at Strike Rate of 333.33 in DPL: पुरानी दिल्ली इ युवा बल्लेबाज मयंक गुसाईं ने 7वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए महज 12 गेंदों में 333.33 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 40 रन कूट कर सबको अपना दीवाना बना दिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
M

Mayank Gusain batted at Strike Rate of 333.33 in DPL: दिल्ली प्रीमियर लीग का 17वां मुकाबला 27 मई को पुरानी दिल्ली और नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स के बीच खेला गया. इस मैच में पुरानी दिल्ली की टीम को 20 रनों से रोमांचक जीत मिली. मैच के हीरो पुरानी दिल्ली के तेज गेंदबाज आयुष सिंह रहे. मगर निचले क्रम में बल्ले से कहर बरपाने वाले युवा बल्लेबाज मयंक गुसाईं की भी जितनी सराहना की जाए, कम है. उन्होंने अपनी टीम के लिए 7वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए महज 12 गेंदों का सामना किया. इस बीच 333.33 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 40 रन कूट डाले. इस दौरान उनके बल्ले से 1 चौका और 5 बेहतरीन छक्के निकले. मैच के दौरान उन्होंने 6 गेंदों में केवल छक्के-चौके से 34 रन बटोरे. 

पुरानी दिल्ली ने बनाए 192/6

अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पुरानी दिल्ली की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए सनत सांगवान ने 28 गेंद में 47 रन की सर्वाधिक पारी खेली. उनके अलावा कैप्टन अर्पित राणा ने 26 गेंद में 42, मयंक गुसाईं ने 12 गेंद में नाबाद 40 और अर्नव बुग्गा ने 29 गेंद में 39 रन का योगदान दिया. 

Advertisement

विपक्षी टीम की तरफ से सबसे सफल गेंदबाज वैभव कांडपाल रहे. वैभव को 2 सफलता हाथ लगी. उनके अलावा कैप्टन प्रांशु विजयरन, सुयश शर्मा, अमन भारती और मनन भारद्वाज क्रमशः 1-1 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. 

Advertisement

172/7 रन ही बना पाई नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स की टीम 

पुरानी दिल्ली की तरफ से मिले 193 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पूरी नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स की टीम 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन ही बनान पाई. टीम के लिए सर्वोच्च स्कोरर वैभव कांडपाल रहे. उन्होंने पारी का आगाज करते हुए 44 गेंद में 57 रन की अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके. 

Advertisement

पुरानी दिल्ली की तरफ से नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स एक खिलाफ सबसे सफल गेंदबाज आयुष सिंह रहे. उन्होंने 4 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए 27 रन खर्च कर सर्वाधिक 5 सफलता प्राप्त की. जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- क्या शशांक मनोहर का रिकॉर्ड तोड़ पाएंगे जय शाह? जानें कब से कब तक आईसीसी के चेयरमैन पद पर रहे भारतीय दिग्गज

Featured Video Of The Day
ISRO Chairman Dr S Somanath से भारत के सपनों पर ख़ास बात | Khabron Ki Khabar | NDTV India
Topics mentioned in this article