गुरबाज और स्टोइनिस के बीच जंग, एक दूसरे को दिखाई आंख, "ICC बोला-मामला गर्मा रहा है'," Video

Marcus Stoinis Vs Rahmanullah Gurbaz, अफगानिस्तान की जीत में गुलबदिन नायब ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे. गुलबदिन को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नावाजा गया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
Marcus Stoinis Fight With Rahmanullah Gurbaz

Marcus Stoinis Vs Rahmanullah Gurbaz : अफगानिस्तान ने गुलबदिन नायब के चार विकेट की मदद से टी20 विश्व कप सुपर आठ चरण के मैच में आस्ट्रेलिया जैसी दिग्गज टीम को 21 रन से हराकर बड़ा उलटफेर करते हुए अपने क्रिकेट इतिहास का एक और सुनहरा अध्याय लिख डाला . पैट कमिंस का लगातार दूसरी हैट्रिक लेने का कारनामा भी बेनूर हो गया, अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 148 रन बनाये और जवाब में आस्ट्रेलिया की टीम 19 . 2 ओवर में 127 रन पर आउट हो गई. ICC क्रिकेट में अफगानिस्तान की आस्ट्रेलिया पर यह पहली जीत है. 

बता दें कि एक ओर जहां अफगानिस्तान ने इतिहास रचा तो वहीं दूसरी ओर मैच के दौरान स्टोइनिस और रहमानुल्लाह गुरबाज़ एक दूसरे सो आंख दिखाते हुए नजर आए जिसका वीडियो आईसीसी ने शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2024 : ऑस्ट्रेलिया पर अफगानिस्तान की जीत ने सेमीफाइनल की जंग को बनाया दिलचस्प, भारत के लिए बजी खतरे की घंटी, ऐसा है पूरा समीकरण

Advertisement

दरअसल, अफगानिस्तान की पारी के 16वें ओवर कीं पांचवीं गेंद पर स्टोइनिस ने गुरबाज को आउट किया जिसके बाद ऑस्ट्रेलयाई दिग्गज ने गुरबाज को पवेलियन जाने का इशारा करते हुए जश्न मनाया., वैसे इससे पहले स्टोइनिस ने गुरबाज को आंख दिखाते हुए एक टक उनको देखा था. वहीं, जब गुरबाज आउट हुए तो उन्होंने बल्लेबाज की ओर देखकर उन्हें पवेलियन जाने का इशारा किया. 

Advertisement

वहीं, जब स्टोइनिस बल्लेबाजी करने आए तो विकेटकीपर की भूमिका निभाने वाले गुरबाज और उनके बीच कुछ कहासुनी हुई. इसके बाद गुलबदिन नायब की गेंद पर स्टोइनिस का कैच गुरबाज ने लपका तो गुस्सेे में इसका जश्न मनाया. आईसीसी ने दोनों के बीच हुई इस झड़प का वीडियो शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, बाकी सब ठीक, थोड़ा माहौल बदल रहा है. इस वीडियो पर फैन्स के खूब सारे कमेंट आ रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

बता दें कि इस जीत में गुलबदिन नायब ने कमाल की गेंदबाजी की और 4 विकेट लेने में सफल रहे. गुलबदिन को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नावाजा गया. 

Featured Video Of The Day
Sustainable Infrastructure की राह मुश्किल, फिर भी आगे बढ़ता गया Adani Group: Pranav Adani