जिसने पहनाया भारत को वर्ल्ड कप का ताज, उसने रखी KKR की लाज, तूफानी पारी से दिलाई जीत

Los Angeles Knight Riders Beat Seattle Orcas: एमएलसी 2024 के 15वें मुकाबले में लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स की टीम उन्मुक्त चंद के बेहतरीन प्रदर्शन के बदौलत जीत हासिल करने में कामयाब हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
U

Los Angeles Knight Riders Beat Seattle Orcas: एमएलसी 2024 का 15वां मुकाबला आज (18 जुलाई) सिएटल ओर्कास और लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स के बीच चर्च स्ट्रीट पार्क में खेला गया. इस मुकाबले में लॉस एंजिल्स की टीम 5 गेंद शेष रहते 4 विकेट से मैदान मारने में कामयाब रही. मैच के दौरान उन्मुक्त चंद का बल्ला जमकर चला. उन्होंने लक्ष्य का पीछा करते हुए अपनी टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंद में 62 रन की उम्दा अर्धशतकीय पारी खेली. 

भारत के लिए अपनी कप्तानी में अंडर-19 वर्ल्ड वर्ल्ड कप का खिताब जीता चुके चंद के बल्ले से इस दौरान 3 चौके और 3 बेहतरीन छक्के निकले. उनके अलावा टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए इंग्लिश सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने 24 गेंद में 27 और 6वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए सैफ बदर ने 16 गेंद में नाबद 18 रन का योगदान दिया. 

142 रन बनाने में कामयाब हुई थी सिएटल ओर्कास

इससे पहले चर्च स्ट्रीट पार्क में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सिएटल ओर्कास की टीम 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाने में कामयाब हुई थी. टीम के लिए पारी का आगाज करते हुए अफ्रीकी क्रिकेटर रयान रिकेल्टन का बल्ला जमकर चला. उन्होंने 52 गेंद में 171.15 की स्ट्राइक रेट से 89 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. 

रिकेल्टन के अलावा टीम के दूसरे सर्वोच्च स्कोरर हेनरिक क्लासेन रहे. वह लॉस एंजिल्स के खिलाफ चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए 23 गेंद में 23 रन बनाने में कामयाब हुए थे.

Advertisement

दोनों टीमों की तरफ से इन गेंदबाजों का रहा जलवा 

सिएटल ओर्कास बनाम लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स मुकाबले में लॉस एंजिल्स की तरफ से स्पेंसर जॉनसन, आंद्रे रसेल, कॉर्न ड्राई और कैप्टन सुनील नरेन क्रमशः क्रमशः 1-1 विकेट चटकाने में कामयाब रहे. वहीं सिएटल ओर्कास के लिए कैमरून गैनन और हरमीत सिंह ने क्रमशः 2-2, जबकि लुंगी एनगिडी और कीमो पॉल को 1-1 विकेट हाथ लगी.

यह भी पढ़ें- टी20 वर्ल्ड कप 2026 के लिए भारत की बेस्ट प्लेइंग 11! तीसरी बार टीम इंडिया को चैंपियन बना देंगे ये खिलाड़ी

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!
Topics mentioned in this article