"My stunning wife.." अथिया शेट्टी को स्टाइलिश अंदाज में रैंप वॉक करता देख केएल राहुल ने किया रिएक्ट

KL Rahul Wife Athiya Shetty, कुटूर फैशन वीक 2023(India Couture Week 2023) में वाइफ अथिया को रैंप वॉक करता देख केएल राहुल ने रिएक्ट किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी वाइफ की तारीफ की है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
केएल राहुल का रिएक्शन वायरल

केएल राहुल (KL Rahul) की वाइफ एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) को कुटूर फैशन वीक 2023(India Couture Week 2023) में रैंप वॉक करता देख क्रिकेटर ने रिएक्ट किया है. दरअसल, राहुल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वाइफ की स्टाइलिश तस्वीर शेयर की और रिएक्ट करते हुए लिखा,  "My stunning wife.." इस कमेंट के साथ राहुल ने दिल की इमोजी भी शेयर की है. बता दें कि इस समय राहुल टीम इंडिया से बाहर हैं. चोटिल होने के बाद राहुल विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी नहीं खेल पाए थे.  वैसे, अब राहुल अपनी फिटनेस पर वर्क कर रहे हैं और उम्मीद है कि एशिया कप में वो टीम इंडिया का हिस्सा होंगे. 

बता दें कि केएल राहुल का दाहिनी जांघ का ऑपरेशन हुआ था. आईपीएल 2022 के बीच में ही राहुल चोटिल हो गए थे. चोटिल होने के कारण राहुल चोट के कारण आईपीएल के बचे मैच और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इंग्लैंड में जून में हुए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल से भी बाहर हो गए थे.

Advertisement

एशिया कप में मिल सकती है केएल राहुल को जगह

बता  दें कि इस बार एशिया कप 31 अगस्त से होने वाला है जो 17 सितंबर तक चलेगा. भारतीय टीम एशिया कप में अपने सभी मैच श्रीलंका में खेलेगी. एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच 2 सितंबर को होना है. एशिया कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान जल्द ही होगा. 

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

* 21 साल के बल्लेबाज का कोहराम, एक ओवर में ठोक दिए 48 रन, जड़े 7 छक्के, क्रिकेट जगत में मची हलचल, Video
* महान इंग्लिश पेसर स्टुअर्ट ब्रॉड ने लिया संन्यास, भारतीय हमेशा करेंगे इस बात के लिए याद

Featured Video Of The Day
क्या BSP बिगाड़ेगी SP का काम? Phoolpur सीट का क्या है समीकरण
Topics mentioned in this article