KKR vs SRH, Final: "अगर टॉस जीतते, तो पहले...", दोनों कप्तानी की पसंद उलट, श्रेयस अय्यर ने बता दी वजह

Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad, Final: फाइनल में टॉस के बाद दोनों कप्तानों की पसंद एकदम उलट दिखाई पड़ी

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
KKR vs SRH Final Live Score: केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर
नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के फाइल से पहले इस बात की बहुत ही जोर-शोर से चर्चा थी कि टॉस जीतने के बाद कौन सी टीम क्या करना पसंद करेगी. दोनों ही कप्तानो की पसंद में विरोधाभास सामने आया. टॉस जीतते ही हैदराबाद ने बल्ला थाम लिया, तो केकेआर कप्तान श्रेयस अय्यर बोले कि सिक्के की उछाल उनके पक्ष में जाती, तो वह पहले गेंदबाजी ही करना पसंद करते. यहां हैरानी की बात यह रही कि दोनों ही कप्तानों ही पसंद उलट दिखाई पड़ी. जहां हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी, तो अय्यर बोले कि वह गेंदबाजी ही करना पसंद करते. अब देखते हैं कि किसकी पसंद सही साबित होती है. 

Live ब्लॉग देखें

जानें मैच धुलने पर कौन बनेगा चैंपियन

टॉस हारने के बाद अय्यर ने कहा कि अगर हम जीतते, तो गेंदबाजी ही करना पसंद करते हैं क्योंकि बाद में बल्लेबाजी करने से हमें पिच के बारे में अच्अछी तरह जानने को मिल जाएगा. उन्होंने कहा कि यह लाल मिट्टी वाली पिच है और हमने इसी पिच पर पिछले चार मैच खेले हैं. 

मैच प्लान के बारे में अय्यर बोले कि हमें वर्तमान में रहने की जरुरत है. हमारे लिए मुख्य बात मूल बातों से जुड़ा रहना और इसे बेहतर तरीके से अंजाम देना है. हमारा हर खिलाड़ी निजी रूप से जिम्मेदारी ले रहा है. यह एक बड़ा मैच है. हमारी टीम में कई खिलाड़ी हैं, जो पहली बार फाइनल खेल रहे हैं. वे नवर्स हैं, लेकिन यह एक अच्छा मौका भी हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi IIC में मनाया जाएगा 20वां वार्षिक समारोह, आजादी की थीम पर होगा कार्यक्रम