दोबारा पिता बनने जा रहे हैं जसप्रीत बुमराह? संजना गणेशन का VIDEO देख फैंस के सवालों का आया सैलाब

Jasprit Bumrah wife Sanjana Ganesan Preganant? क्या जसप्रीत बुमराह दोबारा पिता बनने वाले हैं? उनकी पत्नी के एक वीडियो पर फैंस लगातार सवाल पूछ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
J

Jasprit Bumrah wife Sanjana Ganesan Preganant? पिछले साल जसप्रीत बुमराह पिता बने थे, लेकिन स्टार तेज गेंदबाज इनदिनों एक बार फिर से चर्चा में है. फैंस लगातार उनकी पत्नी संजना गणेशन के एक वीडियो पर कमेंट कर यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या यह क्यूट कपल्स एक बार फिर से माता-पिता बनने वाले हैं.

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के इंस्टाग्राम वेबसाइट पर संजना गणेशन और टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का एक वीडियो साझा किया गया है. इस वीडियो में गणेशन का इंटरव्यू लेती हुई नजर आ रही हैं. इसी वीडियो को देख फैंस उनसे लगातर सवाल कर रहे हैं. जो कुछ इस प्रकार है- 

वह प्रेग्नेंट हैं... उनकी रिस्पेक्ट करो.

भाभी जी फिर से छोटा बुमराह आने वाला है क्या.

जसप्रीत बुमराह जूनियर 2.0 लोडिंग.

क्या आप प्रेग्नेंट हैं.

भाभी जी प्रेग्नेंट हैं.

टी20 वर्ल्ड कप में व्यस्त हैं जसप्रीत बुमराह 

बात करें जसप्रीत बुमराह के बारे में तो मौजूदा समय में वह टी20 वर्ल्ड कप 2024 में व्यस्त हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारतीय टीम का पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड क्रिकेट टीम के साथ न्यूयॉर्क स्थित नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में उनका प्रदर्शन शानदार रहा. उन्होंने ब्लू टीम के लिए 3 ओवरों की गेंदबाजी करते हुए महज 6 रन खर्च कर सर्वाधिक 2 सफलता प्राप्त की. जिसके लिए उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' भी चुना गया.

टीम का अगला मुकाबला 9 जून को पाकिस्तान के साथ है. इस मैच में भी जसप्रीत बुमराह से ऐसे ही घातक गेंदबाजी की उम्मीद है. दोनों टीमों के बीच यह हाई वोल्टेज मुकाबला इसी मैदान पर खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें- 6, 6, 6, 6, लखनऊ के स्टार ने T20 World Cup 2024 में निकाली पाकिस्तानी बॉलर की हेंकड़ी

Advertisement
Featured Video Of The Day
One Nation One Election: S. Y. Quraishi क्यों मानते हैं कि सरकार का ये प्रस्ताव Practical नहीं है?