"वह युवी की तरह शॉट खेलता है", पूर्व भारतीय दिग्गज ने इस बल्लेबाज को बताया दूसरा युवराज सिंह

Yuvraj Singh vs Yuvraj Singh, इरफान पठान (Irfan pathan) ने उस बल्लेबाज के बारे में बात की है जिसके शॉट को देखकर उनको युवराज सिंह की याद आती है

Advertisement
Read Time: 3 mins
I

Irfan Pathan on Yuvraj Singh: भारत के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan pathan) ने उस बल्लेबाज के बारे में बात की है जिसके शॉट को देखकर उनको युवराज सिंह की याद आती है. दरअसल, स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए इऱफान ने वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज निकोलस पूरन को दूसरा युवराज सिंह करार दे दिया था. इरफान ने इस बारे में कहा, " युवराज सिंह के बाद निकोलस पूरन (Nicholas Pooran vs Yuvraj Singh) ही बाएं हाथ के ऐसे बल्लेबाज हैं, जो आंखों को सुकून देने वाले स्ट्रोक खेलते हैं. उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनसनीखेज पारी खेली और लखनऊ को संकट से बाहर निकाला. एक बार जब वह आगे बढ़ जाते हैं तो फिर पीछे मुड़कर नहीं देखते हैं. "

बता दें कि युवराज सिंह को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बाएं हाथ का बल्लेबाज माना जाता है. खासकर छोटे फॉर्मेंट में युवी अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचाने में हमेशा सफल रहे हैं.  उन्होंने 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वर्ल्ड कप में भारत के खिताब दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी. . 

वहीं, मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में पूरन ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी की. पूरन ने 29 गेंद पर 75 रन की पारी खेली जिसमें 5 चौके और 8 छ्क्के शामिल थे. पूरन की पारी दम पर ही लखनऊ की टीम 214 रन बना पाने में सफल रही थी. लखनऊ की टीम मुंबई के खिलाफ मैच को 18 रनों से जीतने में सफल रही थी. मुंबई की टीम लक्ष्य का पीछा  करने के क्रम में 196 रन ही बना सकी थी. 

Advertisement

लखनऊ और मुंबई की टीम प्लेऑफ से बाहर हो गई है. लखनऊ ने 14 मैच में 7 में जीत हासिल की और 7 में उसे हार का सामना करना पड़ा. वहीं, मुंबई की टीम 14 मैचों में केवल 4 मैच ही इस सीजन जीत पाई. 5 बार की चैंपियन टीम इस सीजन प्वाइंट्स टेबल में आखिरी पायदावन पर रही है. 

Advertisement

ये भी पढ़े-  IPL 2024 Playoffs Scenario: 3.1 ओवर...75 रन...RCB के लिए ऐसा है प्लेऑफ का गणित, चेन्नई को करना होगा ये काम

ये भी पढ़े-  पैट कमिंस- शाहीन अफरीदी नहीं, बल्कि इस गेंदबाज का सामना करना सबसे मुश्किल, रोहित शर्मा ने बताया

ये भी पढ़े-  बुमराह नहीं बल्कि इस गेंदबाज को खेलना सबसे मुश्किल, बाबर आजम ने बताया

Featured Video Of The Day
क्या हरियाणा में बागी पलट देंगे चुनावी बाजी?