शुभमन गिल को सचिन तेंदुलकर के साथ देखकर फैन्स के बीच मची सनसनी, आए ऐसे रिएक्शन

IPL 2023 Shubman Gill with Sachin Tendulkar: क्वालीफायर 2 में शुभमन गिल ने 129 रन बनाकर गुजरात को फाइनल में पहुंचाने का काम किया. गिल का आईपीएल में यह तीसरा शतक है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

Shubman Gill with Sachin Tendulkar : क्वालीफायर 2 में शुभमन गिल ने 129 रन बनाकर गुजरात को फाइनल में पहुंचाने का काम किया. गिल का आईपीएल में यह तीसरा शतक है. बता दें कि गिल की पारी के दम पर गुजरात ने पहले खेलते हुए 233 रन का स्कोर खड़ा किया, जिसके बाद मोहित शर्मा ने 5 विकेट लिए और मैच का पासा पलट कर रख दिया. मुंबई को इस  मैच में 62 रनों से हार का सामना करना पड़ा. बता दें कि एक ओर जहां गिल के शतक और मोहित शर्मा ने 5 विकेट ने फैन्स को झूमने पर मजबूर किया तो वहीं दूसरी ओर शुभमन गिल को सचिन तेंदुलकर के साथ बैत करते हुए देखकर फैन्स की खुशी का ठीकाना नहीं रहा है. सचिन और गिल की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. जो तस्वीर वायरल है उसमें गिल क्रिकेट के भगवान सचिन से सलाह लेते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा कि सचिन विश्व क्रिकेट के नए प्रिंस को उनके बल्लेबाजी को लेकर टिप्स दे रहे हैं. 

Advertisement
Advertisement

सूर्या को बोल्ड कर मोहित शर्मा ने हाथ जोड़ लिए, इस गेंद ने पलट दिया पूरा मैच, Video

मैच की बात करें तो गुजरात ने पहले खेलते हुए 233 रन बनाए थे जिसके बाद मुंबई की टीम 171 रन ही बना सकी थी. गिल ने अपने आईपीएल करियर का तीसरा शतक लगाया. शुभमन ने 60 गेंद पर 129 रन की पारी खेली जिसमें 10 छक्के और 7 चौके शामिल थे. गिल आईपीएल के इतिहास में किसी एक सीजन में 2 से ज्यादा शतक लगाने वाले तीसरे बल्लेबाज हैं. एक सीजन में सबसे ज्यादा शतक लगाने का रिकॉर्ड जोस बटलर और विराट कोहली के नाम हैं. दोनों ने 4-4 शतक एक सीजन में लगाए हैं. 

Advertisement

वहीं, मुंबई की ओर से सिर्फ सूर्या ने तूफानी बल्लेबाजी की लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके. सूर्या ने 38 गेंद पर 61 रन की पारी खेली, वहीं, तिलक वर्मा ने 14 गेंद पर 43 रन बनाए, लेकिन तिलक और सूर्या के आउट होने के बाद मुंबई की टीम जीत से दूर हो गई. शानदार शतकीय पारी खेलने वाले गिल को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Bastar: जहां भगवान भी अदालत के कटघरे में खड़े होते हैं | Chhattisgarh | NDTV India
Topics mentioned in this article