IPL 2023: मैथ्यू हेडेन ने शुभमन गिल को लेकर की यह बड़ी भविष्यवाणी

हेडेन ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ‘गुजरात टाइटंस को पंजाब किंग्स के अच्छे गेंदबाजी आक्रमण के सामने लक्ष्य का पीछा करते हुए किसी ऐसे बल्लेबाज की जरूरत थी जो जिम्मेदारी संभालकर आखिर तक टिका रहे और शुभमन गिल (shubman gill) ने यह भूमिका अच्छी तरह से निभाई.

Advertisement
Read Time: 19 mins
शुबमन गिल IPL 2023 के शुरुआती दौर से ही टाइटंस के लिए अहम साबित हुए हैं
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के अपने जमाने के दिग्गज बल्लेबाज मैथ्यू हेडेन ने भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल को लेकर बड़ा बयान दिया है. इस लेफ्टी बल्लेबाज ने कहा कि बड़े स्कोर बनाने की काबिलियत के कारण शुभमन गिल का अगले एक दशक में विश्व क्रिकेट में दबदबा रहेगा. तेईस वर्षीय गिल अभी तक टेस्ट मैचों में दो, वनडे में चार और टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में एक शतक लगा चुके हैं. उनकी 49 गेंदों पर खेली गई 67 रन की शानदार पारी से गुजरात टाइटंस ने वीरवार को इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स को छह विकेट से हराया. हेडेन उन कई लोगों में शामिल हैं जो गिल के खेल पर नियंत्रण बनाए रखने के कौशल से प्रभावित हैं.

हेडेन ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, ‘गुजरात टाइटंस को पंजाब किंग्स के अच्छे गेंदबाजी आक्रमण के सामने लक्ष्य का पीछा करते हुए किसी ऐसे बल्लेबाज की जरूरत थी जो जिम्मेदारी संभालकर आखिर तक टिका रहे और शुभमन गिल ने यह भूमिका अच्छी तरह से निभाई.' उन्होंने कहा,‘उसके कुछ शॉट ने आंखों को सुकून पहुंचाया. वह इतना अच्छा खिलाड़ी है के अगले एक दशक में विश्व क्रिकेट में उसका दबदबा रहने वाला है.'

टूर्नामेंट में शानदार शुरुआत
शुभमन गिल जारी आईपीएल की शुरुआत से ही गुजरात टाइटंस के लिए इन-फॉर्म बल्लेबाज साबित हुए हैं, जो कि टीम की अभियान में खासा मदद करने जा रहा है. गिल ने खेले  चार मैचों की इतनी ही पारियों में 47.75 के औसत से 2 अर्द्धशतकों से 183 रन बनाए हैं. उनका औसत 45.75 और स्ट्रा.रेट 141.86 का रहा है.
 

Advertisement

यह भी पढ़ें:

हार्दिक पांड्या ने किया IPL की आचार संहिता का उल्लंघन, लगा लाखों का जुर्माना

'मोहम्मद शमी से मिलकर फूली नहीं समा रहीं प्रीति ज़िंटा, फैंस ने सोशल मीडिया पर लिए जमकर मज़े

' सट्टेबाज़ी विज्ञापनों में दिखने से मुश्किल में मैकुलम , ECB कर रही जाँच , जानें क्या है मामला

Advertisement

VIDEO: बाकी खबर देखने के लिए हमारा YOU-TUBE चैनल SUBSCRIBE करें

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: Khandwa में ATS की बड़ी कार्रवाई, इंडियन मुजाहिदीन का आतंकी गिरफ्तार