IPL 2021: सीएसके अधिकारी ने बताया कि किन हालात में एमएस धोनी को रिटेन करेंगे

Indian premier league: चेन्नई के खिताब जीतने के बाद यह चर्चा जोरों पर है कि अगले साल एमएस धोनी का चेन्नई के साथ क्या भविष्य होगा.

Advertisement
Read Time: 19 mins
I
चेन्नई:

चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सत्र में टीम में बनाये रखने (रिटेन करने) के बारे में फैसला नियमों को जानने के बाद किया जाएगा. अभी खिलाड़ियों को टीम में बनाये रखने संबंधी नियम तैयार नहीं किये गये हैं क्योंकि 2022 के सत्र में दो नयी टीमें इस टूर्नामेंट में जोड़ी जाएंगी.

धोनी को रिटेन करने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर अधिकारी ने  कहा, ‘रिटेन करने संबंधी नियम अभी स्पष्ट नहीं है. हमें अभी तक पता नहीं है कि कितने खिलाड़ियों को रिटेन करने की अनुमति दी जाएगी. इस पर फैसला नियम जानने के बाद ही किया जाएगा.'धोनी की अगुवाई में चेन्नई ने शुक्रवार को दुबई में केकेआर को फाइनल में 27 रन से हराकर चौथी बार आईपीएल खिताब जीता था.

यह भी पढ़ें: 

मोईन अली की भविष्यवाणी, यह भारतीय बल्लेबाज जल्द ही देश के लिए खेलेगा

खिताब जीतने के बाद सीएसके पर पैसा बरसा छप्पर फाड़ के, इस खिलाड़ी ने जीती सबसे ज्यादा इनामी रकम

Advertisement

हे भगवान! भारतीय पूर्व अंडर-19 कप्तान ने इतनी कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया

इससे पहले धोनी ने कहा था कि उन्होंने अभी कोई फैसला नहीं किया है कि वह टीम की योजना में फिट बैठते हैं या नहीं. उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ फाइनल की जीत के बाद कहा, ‘मैंने पहले भी कहा था कि यह बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) पर निर्भर करता है. दो नयी टीमें आ रही हैं और हमें देखना है कि क्या चेन्नई सुपर किंग्स के लिये सही है. लेकिन एक बात साफ है कि अगर नियम इजात देते हैं, सुपर किंग्स सबसे पहले रिटेंशन कार्ड एमएस पर ही लगाएगा. खुद धोनी की भी इच्छा है कि वह अभी कम से कम एक साल और चेन्नई के लिए खेलें. अब एमएस वास्तव में रिटेन किए जाते हैं, यह तो अगले साल की शुरुआत में ही साफ होगा.

Advertisement

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Foundation ने Andhra Pradesh में Launch किया Project SuPoshan, कुपोषित बच्चों की करेगी मदद