IPL 2020: ये 3 टीमें पहुंची यूएई, चेन्नई और मुंबई की टीम इस दिन जाएगी, जानिए सभी टीमों का कार्यक्रम

IPL 2020 in UAE: राजस्थान रॉयल्स (Rasjasthan Royals), किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीमें 19 सितंबर से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये गुरूवार को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) पहुंच गयीं

IPL 2020: ये 3 टीमें पहुंची यूएई, चेन्नई और मुंबई की टीम इस दिन जाएगी, जानिए सभी टीमों का कार्यक्रम

IPL 2020: ये 3 टीमें पहुंची यूएई, चेन्नई और मुंबई की टीम इस दिन जाएगी, टीमों का कार्यक्रम

खास बातें

  • IPL 2020 राजस्थान, कोलकाता और पंजाब यूएई पहुंची
  • शुक्रवार को मुंबई और चेन्नई की टीम होगी यूएई रवाना
  • आईपीएल 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है

IPL 2020 in UAE: राजस्थान रॉयल्स (Rasjasthan Royals), किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) और कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीमें 19 सितंबर से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिये गुरूवार को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) पहुंच गयीं. राजस्थान और पंजाब की टीम विशेष विमान के जरिये दुबई पहुंची क्योंकि मौजूदा स्वास्थ्य संकट के कारण इस आईपीएल में यही आदर्श होगा। शाम में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम भी अबुधाबी पहुंच गयी जहां टूर्नामेंट के दौरान उनकी टीम रहेगी. खिलाड़ियों का रवानगी से पहले कई बार परीक्षण कराया जा चुका है और अब उन्हें छह दिन के पृथकवास में रहना होगा जिसमें पहले, तीसरे और छठे दिन कोविड-19 जांच की जायेगी. अगर वे इसमें नेगेटिव आते हैं तो ही वे टूर्नामेंट के ‘बायो-बबल' में प्रवेश कर पायेंगे और ट्रेनिंग करना शुरू कर देंगे.

साथ ही टूर्नामेंट के दौरान हर पांचवें दिन खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ का परीक्षण कराया जायेगा. इन तीनों टीमों ने रवानगी से पहले अपने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की फोटो पोस्ट की. राजस्थान रॉयल्स की टीम पूरी तरह से सुरक्षा ‘गियर' में कवर थी. गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians), चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challendge Banglore) की टीमें शुक्रवार को यूएई पहुंच जायेंगी.

जबकि अन्य दो टीमें सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrises Hyderabad) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीमें सप्ताह के अंत में पहुंचेगी। आईपीएल के 60 मैच तीन स्थलों - दुबई, अबुधाबी और शारजाह - में 53 दिन तक खेले जायेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.