1 लाख पार्किंग तो 8.3 लाख टिकट का दाम, भारत-पाकिस्तान मैच में पैसे पर भारी पड़ रहा है रोमांच

India vs Pakistan Match Parking Rate: भारत बनाम पाकिस्तान मैच देखने जाने वाले फैन के लिए पार्किंग पर 1200 डॉलर खर्च करने पड़ेंगे. वहीं मैच टिकट के दाम भी काफी महंगे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
I

India vs Pakistan Match Parking Rate: टी20 वर्ल्ड कप 2024 का आगाज तो हो चुका है, लेकिन क्रिकेट प्रेमियों को टूर्नामेंट के सबसे बड़े मुकाबले का इंतजार है. हां, हम बात करें रहे हैं भारत और पाकिस्तान के मैच के बारे में. दोनों टीमों के बीच हाई वोल्टेज मुकाबला 9 जून को न्यूयॉर्क स्थित नासाउ काउंटी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच के लिए दोनों टीमें तैयार हैं. अगर आपका भी मैच देखने का प्लान का तो न्यूयॉर्क जाने से पहले पार्किंग से लेकर टिकट का दाम यहां पढ़ लें.

भारत बनाम पाकिस्तान मैच की पार्किंग फीस 

जाहिर सी बात है जो फैंस मैच देखने जाएंगे उन्हें अपने वाहनों को खड़ा करने के लिए पार्किंग एरिया की जरूरत पड़ेगी. हालांकि, भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए पार्किंग एरिया की फीस कुछ ज्यादा हो बढ़ गई है. 

देश के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने भारत बनाम आयरलैंड मुकाबले के दौरान भारत बनाम पाकिस्तान मैच में पार्किंग के लिए कितनी रकम खर्च करनी पड़ेगी. उसका खुलासा किया है.

सिद्धू ने कमेंट्री के दौरान बताया कि इस मैच के लिए फैंस को 1200 डॉलर (करीब 100000 रूपये) चुकाने पड़ेंगे. पूर्व क्रिकेटर के मुताबिक उनको इस खबर से अवगत उनके ड्राइवर ने कराया है.

भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए टिकट का दाम

भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले के लिए जैसे-जैसे दिन नजदीक आ रहे हैं. वैसे-वैसे टिकटों का दाम भी आसमान छूता जा रहा है. महामुकाबले के लिए शुरुआती टिकटों के दाम 300 यूएस डॉलर रखे गए हैं. अगर भारतीय रुपयों में देखें तो इसकी राशि करीब 25000 रूपये होती है.

वहीं सबसे महंगे टिकटों के दाम पर गौर करें तो यह 10000 हजार यूएस डॉलर का बताया जा रहा है, जो भारतीय रूपये में 8.3 लाख के करीब होता है. खबरों के मुताबिक 300 यूएस डॉलर और 10000 हजार यूएस डॉलर के बीच के भी टिकट हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें- डेविड वॉर्नर का राज हुआ शुरू, टूट गया ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज का सबसे बड़ा रिकॉर्ड


 

Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति