IND vs NZ: "उनके कोच वहां क्या..", भारतीय टीम की हालत देख साउथ अफ्रीकी पूर्व दिग्गज हर्शल गिब्स के रिएक्शन ने मचाई खलबली

Herschelle Gibbs on Indian team: पहले खेलते हुए कीवी टीम ने 259 रन बनाए थे जिसके बाद भारतीय टीम के बल्लेबाज पूरी तरह से स्पिनरों के खिलाफ घुटनेल  टेक दिया. 

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Herschelle Gibbs big Statement on Indian Team

India vs New Zealand, Herschelle Gibbs reaction viral : पुणे टेस्ट मैच (IND vs NZ, 2nd Test) में भारतीय टीम (Indian team) का हालत बिगड़ गई है. भारतीय टीम के ऊपर न्यूजीलैंड ने 300 से ज्यादा रनों की बढ़त हासिल कर ली है. भारत पर अब टेस्ट मैच हारने का खतरा मंडरा रहा है. बता दें कि भारतीय टीम केवल 159 रन पर आउट हो गई थी. भारतीय बल्लेबाज कीवी स्पिन गेंदबाजों के सामने पूरी तरह से फ्लॉप हो गए हैं. वहीं, साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज हर्शल गिब्स ने भारतीय टीम की स्थिति को लेकर रिएक्ट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हर्शल गिब्स ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया और भारतीय कोचों को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं. 

हर्शल गिब्स (Herschelle Gibbs post viral on IND vs NZ) ने अपने पोस्ट में लिखा, "भारत और न्यूजीलैंड टेस्ट में लगभग सभी विकेट मुख्य रूप से तब गिरे जब बल्लेबाज सीधी गेंदों पर चौका मारने की कोशिश कर रहे थे. उनके कोच उन्हें रन बनाने के लिए क्या विकल्प दे रहे हैं? स्थिति को देखते हुए ऐसा नहीं लगता."

Advertisement

हर्शल गिब्स के इस पोस्ट को लेकर फैन्स बात कर रहे हैं. उनके इस पोस्ट को लेकर फैन्स यह कयास लगा रहे हैं कि गिब्स ने गंभीर पर निशाना तो नहीं साधा है. 

Advertisement

पुणे टेस्ट मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले खेलते हुए कीवी टीम ने 259 रन बनाए थे जिसके बाद भारतीय टीम के बल्लेबाज पूरी तरह से स्पिनरों के खिलाफ घुटनेल  टेक दिया. 

Advertisement

भारत 159 रन ही बना सकी. भारत के खिलाफ कीवी टीम ने पहली पारी के आधार पर 103 रन की बढ़त हासिल की थी. वहीं, दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक कीवी टीम ने अपनी दूसरी पारी में 5 विकेट पर 198 रन बना लिए हैं. भारत पर न्यूजीलैंड ने अबतक 301 रनों की लीड हासिल कर ली है.  

Advertisement
Featured Video Of The Day
Cyclone DANA: 120 किमी प्रति घंटे तक की रफ्तार वाले तूफ़ान "दाना" ने बरपाया कहर | Disaster Tracker