IND vs SA: महाराज की जाल में फंसते-फंसते रह गए अय्यर और किशन, डी कॉक की गलती पड़ सकती है टीम पर भारी

अफ्रीकी टीम के लिए 11वां ओवर 32 वर्षीय अनुभवी स्पिनर केशव महाराज ने डाला. महाराज के इस ओवर में मेहमान टीम के पास दो बड़ी सफलता हासिल करने का सुनहरा मौका था, लेकिन दोनों मौके टीम के हाथ से छुट गए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

भारत और दक्षिण अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच खेले जानें वाले पांच मैचों की T20I श्रृंखला का आगाज हो चूका है. इस श्रृंखला का पहला मुकाबला राजधानी दिल्ली स्थित अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 12 ओवर की समाप्ति के बाद एक विकेट के नुकसान पर 120 रन बना लिए हैं. टीम के लिए विकेटकीपर सलामी बल्लेबाज ईशान किशन 42 गेंद में नौ चौके और एक छक्का की मदद से 56 और मध्यक्रम के अनुभवी बल्लेबाज श्रेयस अय्यर 15 गेंद में तीन छक्के की मदद से 28 रन बनाकर खेल रहे हैं.

अफ्रीकी टीम के लिए 11वां ओवर 32 वर्षीय अनुभवी स्पिनर केशव महाराज (Keshav Maharaj) ने डाला. महाराज के इस ओवर में मेहमान टीम के पास दो बड़ी सफलता हासिल करने का सुनहरा मौका था, लेकिन दोनों मौके टीम के हाथ से छुट गए. दरअसल पहले पहल 11वें ओवर की तीसरी गेंद पर विकेटकीपर डी कॉक के पास अय्यर को स्टंपिंग करने का सुनहरा मौका था, लेकिन वह यहां चूक गए. इसके पश्चात् इसी ओवर की आखिरी गेंद पर किशन का कैच लपके का सुनहरा मौका था, लेकिन यहां भी मेहमान टीम से चूक हो गई. 

IND vs SA, 1st T20: उमरान मलिक को नहीं मिली प्लेइंग इलेवन में जगह, फैंस हुए आग बबूला, सोशल मीडिया पर आ रही हैं ऐसी प्रतिक्रियाएं

Advertisement

इसके पश्चात् दोनों बल्लेबाजों ने मिले इस मौके को भुनाते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए विपक्षी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. मौजूदा समय में भारतीय बल्लेबाजों की आक्रामकता को देखते हुए ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि टीम 200 के आंकड़े को आसानी से पार कर जाएगी. 

Advertisement

IPL से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India