"अगर पाकिस्तान के 66 पर 4 विकेट गिरे होते, तो रोहित कभी....", इरफान ने उठायी बाबर के फैसले पर उंगली

Ind vs Pak, Asia Cup 2023: भारत के खिलाफ इस फैसले के लिए बाबर आजम की भारतीय ही नहीं, बल्कि पाकिस्तानी पूर्व दिग्गजों ने भी कड़ी आलोचना की है

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

जारी Asia Cup 2023 में शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले को लेकर चर्चा जोर-शोर से जारी है. जितने मुंह, उतनी राय. कोई कह रहा है कि बारिश ने भारत को बचा लिया, तो कोई कह रहा है कि पाकिस्तान 267 का लक्ष्य हासिल नहीं ही कर पाता. पहली पाली में पाकिस्तान पेस तिकड़ी ने भारत के सभी विकेट चटकाए थे, जो चर्चा का विषय बना रहा. बहरहाल, पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी मुकाबले पर राय रखी है. 

"गिल की तस्वीर" ने प्रबंधन को दिया यह नया विचार, श्रीकांत ने दिया बड़ा बयान

Advertisement

इरफान ने ट्विटर पर बाबर की कप्तानी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि भारत के 4 विकेट 66 पर गंवाने के बाद बाबर ने मंच को गंवा दिया. पठान बोले कि अस्थिर स्वभाव वाली पिच पर स्पिनरों से 21 ओवर फिंकवाने की कोई जरुरत ही नहीं थी. और अगर रोहित शर्मा इस  हालात में होते, तो वह अपने तेज गेंदबाजों को बरकरार रखते. 

पठान ने कहा, "21 ओवरों में बिना किसी विकेट के 133 रन बनना गेम चेंजर था. अगर अगर भारत गेंदबाजी कर रहा होता और पाकिस्तान के चार विकेट 66 पर गिर जाते, तो भारत तेज गेंदबाजों को बरकरार रखता. कारण यह है के भारत के पास पाकिस्तान के तीन बॉलरों से उलट चार पेसर हैं. उन्होंने कहा कि मैं सोचता हूं कि भारत बारिश के आने से ज्यादा निराश हुआ होगा. 


 

Featured Video Of The Day
Weather Update: कोई डूबा, कोई फंसा, कोई तैरा... Delhi पर आज क्या-क्या गुजरी | Khabron Ki Khabar