india vs pakistan: "यह पहलू पाकिस्तान को फायदा दिला सकता है", पड़ोसी पूर्व ओपनर भारतीय मैनेजमेंट पर बरसे

पाकिस्तान ने पहले मुकाबले में बांग्लादेश को 238 रन से मात दी थी.  जहां पाकिस्तान ने भारत से मैच की पूर्व संध्या पर इलेवन का ऐलान कर दिया तो, तो भारत अभी भी सर्वश्रेष्ठ संयोजन तलाश रहा है

india vs pakistan:

नई दिल्ली:

जारी Asia Cup 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार का मैच ऐसा मुकाबला है, जिसमें दोनों देश वनडे में करीब चार साल बाद आपस में भिड़ रहे हैं. आखिरी बार दोनों देश टी20 में पिछले साल 23 अक्टूबर को, तो वनडे में साल 2019 विश्व कप में खेले थे. इस बार एशिया कप में पाकिस्तान टीम रोहित से बेहतर  लय और कॉन्फिडेंस के साथ मैदान पर उतरेंगे. पाकिस्तान ने पहले मुकाबले में बांग्लादेश को 238 रन से मात दी थी.  जहां पाकिस्तान ने भारत से मैच की पूर्व संध्या पर इलेवन का ऐलान कर दिया तो, तो भारत अभी भी सर्वश्रेष्ठ संयोजन तलाश रहा है. और इसी पहलू को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और कमेंटेटकर रमीज राजा ने भारतीय प्रबंधन की आलोचना की है. राजा भारत को फाइनल इलेवन से बहुत ज्यादा छेड़छाड़ करने से खुश नहीं हैं. 

Pak vs Ind, Asia Cup 2023: दोनों टीमों के स्टार कर रहे हैं इन 4 सुपर रिकॉर्डों का पीछा, नजर दौड़ा लें

"मैं विराट का सम्मान करता हूं और...", मैगा मैच से पहले बाबर ने बताया पाकिस्तान का पॉजिटिव पहलू


राजा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि भारत  थोड़ा जंग लगा हो  सकता है क्योंकि वे अभी भी सही संयोजन की तलाश में हैं. विश्व कप के साल में भी यह एक बड़ा कारण है, जिसके कारण वह अपनी टीम को व्यवस्थित नहीं कर सके हैं. पूर्व ओपनर ने कहा कि वास्तव में मैं बहुत ज्यादा हैरान हूं कि भारतीय मैनेजमेंट अनावश्यक रूप से विजयी संयोजन के साथ छेड़छाड़ कर रहा है. वे बैटिंग ऑर्डर को लेकर प्रयोग करते हैं और उनका ध्यान किसी दूसरी बात पर चला जाता है. 

उन्होंने कहा कि अगर आप किसी से भी पाकिस्तान इलेवन के बारे में पूछेंगे, तो बिना कोई ज्यादा विचार किए या समय लिए आपको बता देगा. लेकिन आगर भारतीय XI के बारे में उसी शख्स से पूछेंगे, तो उसके मन में संदेह पैदा हो जाएंगे. और यह बात पाकिस्तान को फायदा दिला सकती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com