IND vs NZ: जडेजा से छूटा कैच, देखकर दर्शक दीर्घा में बैठी वाइफ का हुआ ऐसा हाल, Video

Ravindra Jadeja Catch Drop, जडेजा ने रचिन रवींद्र का एक आसान सा कैच टपका दिया, जिसे देखकर उनकी वाइफ भी हैरान रह गई. आईसीसी ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 23 mins

IND vs NZ Ravindra Jadeja Catch Drop: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच (IND vs NZ) के दौरान रवींद्र जडेजा ने रचिन रवींद्र का एक कैच टपका दिया, जिसे देखकर मैच देखने स्टेडियम में पहुंची उनकी वाइफ रिवाबा जडेजा का हाल बेहाल हो गया, दरअसल, जैसे ही जडेजा ने रवींद्र का कैच छोड़ा वैसे ही वाइफ रिवाबा ने इसपर रिएक्ट किया. जडेजा की वाइफ रिवाबा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर कैद हो गया. बता दें कि जब न्यूजीलैंड की टीम का स्कोर 40 रन था तो शमी की गेंद पर ऑफ साइड में जडेजा से कैच छूट गया जिसे देखकर उनकी वाइफ रिवाबा हैरान रह गई थी, जिसका वीडियो आईसीसी ने भी शेयर किया है. 

मैच में रचिन रवींद्र ने 75 रन की पारी खेली, मिशेल के साथ मिलकर रवींद्र ने 159 रन की साझेदारी तीसरे विकेट के लिए की, रचिन को मोहम्मद शमी ने आउट कर पवेलियन की राह दिखाई है. बता दें कि भारत बनाम न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप मैच में किसी भी विकेट के लिए बना यह सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड है. 

Advertisement

भारत Vs न्यूजीलैंड वर्ल्ड कप मैच में किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड
159 - रचिन रवींद्र और डेरिल मिशेल, धर्मशाला, 2023
136 - सुनील गावस्कर और क्रिस श्रीकांत, नागपुर, 1987
129* - राहुल द्रविड़ और मोहम्मद कैफ, सेंचुरियन, 2003
127 - मोहम्मद अज़हरुद्दीन और सचिन तेंदुलकर, डुनेडिन, 1992
116 - एमएस धोनी और रवींद्र जडेजा, मैनचेस्टर, 2019
100 - जॉन राइट और ब्रूस एडगर, लीड्स, 1979

Advertisement

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: क्या अंपायर ने वाइड न देकर Virat Kohli की मदद की, वसीम अकरम ने दिया करारा जवाब

Advertisement

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: हार्दिक पांड्या की अनुपस्थिति में द्रविड़ ने विस्तार से बताया प्लान, डिटेल से जान लें

Advertisement

इससे पहले भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया था. भारत की प्लेइंग इलेवन में शार्दुल और हार्दिक शामिल नहीं हैं. बता दें कि मोहम्मद शमी और सूर्यकुमार यादव को भारतीय XI में मौका मिला है. आजके  मैच में शमी ने शानदार गेंदबाजी की है. 

मोहम्मद शमी वनडे वर्ल्ड कप में भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज भी बने हैं. शमी ने अनिल कुंबले को पछाड़ दिया. कुंबले ने वनडे वर्ल्ड कप में 31 विकेट लिए थे. अब शमी कुंबले से आगे निकल गए हैं. 

Featured Video Of The Day
World Heart Day 2024: NDTV की अनोखी पहल, जानिए Specialist से कैसे रखे अपने हृदय को स्वस्थ