IND vs AUS 3rd Test: उमेश यादव का धमाका, युवराज सिंह के रिकॉर्ड को तोड़ा, विराट कोहली की बराबरी की

IND vs AUS 3rd Test: भारतीय पारी के दौरान आखिरी में बल्लेबाजी करने आये टीम इंडिया के स्टार तेज़ गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav Record) ने अपने 17 रनों की धुंआधार पारी खेली.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins
Umesh Yadav

IND vs AUS 3rd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर के होलकर स्टेडियम (Indore Holkar Stadium) में खेला जा रहा है. तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय टीम (Team India) की शुरुआत बेहद ही खराब रही और टीम इंडिया की पहली पारी मात्र 109 रनों पर सिमट गई, लेकिन भारतीय पारी के दौरान आखिरी में बल्लेबाजी करने आये टीम इंडिया के स्टार तेज़ गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav Test Sixes Record) ने अपने 17 रनों की धुंआधार पारी के दौरान दो गगनचुम्बी छक्के लगाकर नया रिकॉर्ड बना दिया.

जी हां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहली पारी में उमेश यादव ने दो छक्के लगते ही टेस्ट क्रिकेट में पूर्व भारतीय स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh Test Sixes) को टेस्ट क्रिकेट में छक्कों के मामले में पीछे छोड़ दिया. यही नहीं उमेश यादव ने विराट कोहली के टेस्ट क्रिकेट में  छक्कों की बराबरी भी कर ली. उमेश यादव के दो छक्के लगते ही अब टेस्ट क्रिकेट में 24 छक्के हो गए  वही युवराज सिंह के नाम टेस्ट क्रिकेट में 22 छक्के दर्ज हैं.  भारतीय पारी के 109 रनों के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अब तक 7 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाकर 83 रनों की बढ़त हासिल कर चुकी है.

Advertisement

--- ये भी पढ़ें ---

IND vs AUS 3rd Test: इंदौर की पिच बनी भारतीय बल्लेबाजों के लिए अबूझ पहेली तो सोशल मीडिया पर हुई Memes की बरसात, बने ऐसे jokes

IND vs AUS BGT 2023: ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज की 'किस्मत' के आगे सर जडेजा हुए फेल, ऐसे पलट गई बाज़ी

Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़