Ind vs Afg: "राशिद ने दी सूर्यकुमार को यह वॉर्निंग, लेकिन...", कमेंटेटर शास्त्री ने किया यह खुलासा

Rashid Khan: कप्तान राशिद अफगानिस्तान की तरफ से सबसे सफल बॉलर रहे, लेकिन इससे टीम का भला नहीं हुआ

Advertisement
Read Time: 2 mins
R
नई दिल्ली:

जारी टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) में वीरवार को भारत की  अफगानिस्तान (Ind vs Afg) पर 47 रन की जीत के बाद कई तस्वीरों के चर्चे हैं, सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बेहतरीन टाइमिंग से भरे शॉटों के, राशिद खान (Rashid Khan) के खिलाफ डीप-स्कवॉयर लेग से ऊपर जड़े छक्के की, बुमराह के चटकाए विकेटों की. लेकिन बीच राशिद और सूर्यकुमार के बीच मैदान पर हुई झड़प के बारे में भी जोर-शोर से चर्चे हैं. और अब पूर्व कप्तान और कमेंटेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने इन दोनों के बीच पिच हुई बातचीत का खुलासा किया है.

इस मुकाबले में अफगानिस्तान की ओर से कप्तान राशिद खान सबसे सफल बॉलर रहे, जिन्होंने तीन विकेट चटकाए थे. राशिद ने ही नियमित अंतराल पर विकेट चटकाकर भारत को बैकफुट पर भेज दिया था. लेकिन जब लग रहा था कि अफगानिस्तानियों का शिकंजा और कसावट भरा होने जा रहा है, तभी सूर्यकुमार यादव ने अपने प्रचंड प्रहारों से पूरी तस्वीर बदल दी. इस दौरान कमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने दोनों के बीच हुई मजेदार बातचीत का लुत्फ उठाया. 

शास्त्री ने कहा कि छक्का खाने के बाद राशिद ने कहा, "मुझे स्वीप मत मार." बहरहाल, राशिद के कहने के बावजूद सूर्यकुमार यादव बिल्कुल भी रुके नहीं. और उन्होंने अपने ही अंदाज में बेहतरीन शॉट जड़े. फिर चाहे पेसर हो या फिर कोई स्पिनर. सूर्यकुमार ने 28 गेंदों पर 3 छक्कों और 5 चौकों से शानदार और यादगार 53 रन बनाए और इसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. 


 

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायली सेना ने लगा दी मुहर, मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla